NDTV Khabar

हैदराबाद : नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया बलात्कार, हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

259 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद : नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया बलात्कार, हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

5 बच्चों का पिता हेड कांस्टेबल 15 साल की लड़की शादी करना चाहता था (प्रतीकात्मक चित्र)

हैदराबाद: एक हेड कांस्टेबल को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. लड़की को गुरुवार की शाम बचाया गया था. कमातीपुरा पुलिस थाने के निरीक्षक एस. सुदर्शन ने बताया कि हेड कान्स्टेबल ने 15 वर्षीय लड़की को शास्त्रीपुरम क्षेत्र स्थित एक मकान में रखा था. हेड कांस्टेबल पहले से विवाहित है और उसके पांच बच्चे हैं.


एस. सुदर्शन ने बताया कि लड़की की बड़ी बहन ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई कि हेड कांस्टेबल गत दो मार्च को लड़की को अपने साथ एक कार में ले गया था. नाबालिग लड़की के अभिभावकों की मृत्यु के बाद उसकी बड़ी बहन ही उसकी अभिभावक है. उन्होंने बताया कि लड़की को कल शाम मकान से छुड़ाया गया और पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया गया. आरोपी हेड कांस्टेबल यहां स्थित कमातीपुर पुलिस थाने में तैनात है.

सुदर्शन ने बताया कि वह 15 वर्षीय लड़की से विवाह करना चाहता था. उन्होंने कहा कि चूंकि लड़की नाबालिग है, हेड कांस्टेबल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है. हेड कांस्टेबल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया और लड़की को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया.

टिप्पणियां
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement