NDTV Khabar

हेडमास्टर ने की हैवानियत: स्कूल में ही कक्षा 2 की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार

आंध्र प्रदेश में एक टीचर का हैवान चेहरा सामने आया है. आंध्र प्रदेश में एक 42 वर्षीय स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने ही स्कूल की कक्षा 2 की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेडमास्टर ने की हैवानियत: स्कूल में ही कक्षा 2 की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश में एक टीचर का हैवान चेहरा सामने आया है. आंध्र प्रदेश में एक 42 वर्षीय स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने ही स्कूल की कक्षा 2 की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना इसी सप्ताह की है. बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार की है, जब कृष्णा जिले के एक सरकारी उच्च प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक ने आठ साल की बच्ची को कथित तौर पर एक खाली कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

दिल्ली: अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर से गिरने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बच्ची रोती हुई घर गई थी, उसके कपड़ों पर चोट और खून के निशान थे. उसकी मां ने कहा कि वह अपनी बेटी को एक निजी अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया. 


ओडिशा: कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व विधायक को पार्टी से निकाला, लगाया पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप

बच्ची के ब्लीडिंग यानी रक्तस्राव रोकने के लिए कथित तौर पर चार टांके लगाने पड़े. हालांकि, बच्चे और परिवार के लिए बुरे परिणाम की डर से माता-पिता ने इस घटना की रिपोर्ट नहीं की. हालांकि, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को मां को पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए मना लिया. 

दिल्ली में एक मॉल के पास जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

टिप्पणियां

आंध्र प्रदेश के मानव संसाधन विकास मंत्री गंटा श्रीनिवास ने घटना पर संज्ञान लिया और स्कूल आयुक्त को हेडमास्टर को निलंबित करने और घटना की जांच करने का आदेश दिया. वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी एमवी राज्य लक्ष्मी ने कहा कि 'आरोपी को तत्काल प्रभाव से सेवा से निलंबित कर दिया गया है. घटना की विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.'

VIDEO: एमजे अकबर पर अब रेप का लगा आरोप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement