NDTV Khabar

हेडमास्टर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ किया रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि हेडमास्टर ने गुरुवार को कक्षा साफ करने के बहाने उसे बुलाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेडमास्टर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ किया रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: नीलगिरि इलाके के एक प्राथमिक स्कूल में हेडमास्टर ने पांचवीं कक्षा की एक छात्रा का कथित तौर पर यौन शोषण किया. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है और लड़की के पिता ने शनिवार को मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. गांव वालों के स्कूल में हेडमास्टर को घेरने के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया. सना अता गांव की पांचवीं कक्षा की छात्र के पिता ने नीलगिरि थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि स्कूल में हेडमास्टर ने उसकी बेटी के साथ यौन शोषण किया था. पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि हेडमास्टर ने गुरुवार को कक्षा साफ करने के बहाने उसे बुलाया था. वहीं पिता ने प्राथमिकी में कहा कि जब लड़की कक्षा के अंदर गई तो हेडमास्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की. जब उसने विरोध किया तो उसने आगाह किया कि इसके बारे में किसी को ना बताए.

यह भी पढ़ें: बच्चों से रेप के मामलों से जुड़े कानून POCSO की 5 अहम बातें

टिप्पणियां
बहरहाल, लड़की ने शुक्रवार को अपने माता-पिता को घटना के बारे में बाताया और उन्होंने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई. नीलगिरी पुलिस थाने के प्रभारी नलिता मोदी ने कहा कि हेडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हेडमास्टर ने आरोपों को खारिज करते हुए इसे साजिश करार दिया है. गौरतलब है कि बच्ची के साथ यौन शोषण की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ दिन पहले ही पंजाब के एक गांव में 76 साल के एक सेवानिवृत्त शिक्षक ने 7 साल की एक लड़की का कथित रूप से यौन शोषण करने का मामला सामने आया था.

VIDEO: यूपी में मुजफ्फरपुर जैसा कांड.

पुलिस ने कहा था कि पीड़िता आरोपी की पोती की सहपाठी है. बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम सहित कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज करने के बाद खंत गांव के रहने वाले काका सिंह को गिरफ्तार किया गया.पीड़िता की मां ने खमानो पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी शिकायत में आरोप लगाया उसकी बेटी आरोपी के घर खेलने गई थी और घर लौटने पर शरीर में दर्द की शिकायत की. इसके बाद उसे अस्पताल ले  जाया गया. डॉक्टरों ने पीड़िता की चिकित्सा जांच करने के बाद पुलिस का सूचना दी थी. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement