हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया, ‘छापेमारी में एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया गया, जिन पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाला जा रहा था. तीनों महिलाओं को बचा लिया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.’

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पुलिस ने गुरुवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया
  • इस मामले में पुलिस ने 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है
  • साथ ही एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है
मुंबई:

पुलिस ने गुरुवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है. पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट मुंबई के उप नगरीय इलाके अंधेरी में स्थित एक तीन सितारा होटल से चलाया जा रहा था. अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने अंधेरी पूर्व में स्थित एक होटल में गुरुवार को छापेमारी की. उन्होंने बताया, ‘छापेमारी में एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया गया, जिन पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाला जा रहा था. तीनों महिलाओं को बचा लिया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.' सामाजिक शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश रेवाले ने बताया कि शर्मा कांदीवली पूर्व में एक टूर एवं ट्रैवल एजेंसी का संचालन करती हैं, हालांकि वह अनैतिक कार्यों में शामिल रही है.

गेस्ट हाउस में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

इससे पहले मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक को उपनगरीय वर्सोवा से गिरफ्तार कर एक मेकअप कलाकार और जूनियर कलाकार को बचाया था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इस बारे में एक अधिकारी ने बताया था कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा ने मंगलवार को 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया. वह दो पीड़ितों का 60-60 हजार रुपये में सौदा कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड का कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में गिरफ्तार

आरोपी से पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि पिछले कुछ महीनों से यह रैकट चल रहा था और कई मॉडल व बॉलीवुड के कलाकार इसमें शामिल हैं. सामाजिक सेवा शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश येओले ने बताया था कि बचाई गई दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की हैं. वे दिल्ली में इस रैकेट से जुड़े दलाल अश्विन कुमार के संपर्क में थी जिसने उन्हें मुंबई भेजा था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)