NDTV Khabar

फेसबुक लाइव करने के बाद मशहूर शेफ ने पत्‍नी, बेटे और नवजात बेटी को उतारा मौत के घाट

एक मशहूर शेफ ने अपने बेटे के साथ गाना गाने के बाद पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. घंटों की मशक्‍कत के बाद आरोपी शेफ को गिरफ्तार किया जा सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक लाइव करने के बाद मशहूर शेफ ने पत्‍नी, बेटे और नवजात बेटी को उतारा मौत के घाट

शेफ म‍िलान रॉस

खास बातें

  1. मशहूर शेफ मिलान रॉस ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार द‍िया
  2. पहले गाना गाया और फ‍िर कत्‍ल को अंजाम द‍िया
  3. हत्‍या क्‍यों की गई इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है
नई द‍िल्‍ली : एक मशहूर शेफ ने अपने बेटे के साथ गाना गाने के बाद पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. शेफ, मोटिवेशनल स्‍पीकर और लेखक एंथनी मिलान रॉस ने अपने 11 साल के लड़के निजेल के साथ क्रिसमस की शाम यानी क‍ि 24 द‍िसंबर को फेसबुक लाइव किया. इस दौरान दोनों 'सैंटा क्‍लॉस इज़ कमिंग टू टाउन' गाना गाते रहे. इसके 90 मिनट बाद रॉस ने तथाकथित रूप से अपने 11 साल के बेटे, 10 महीने की बेटी अनोरा और 38 साल की पत्‍नी आयरिस रॉस की गोली मारकर हत्‍या कर दी. ये हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका के ऐरिज़ोना की राजधानी फोनिक्‍स का है. 

क्रिसमस के द‍िन मां की हत्‍या करने वाला इंजीन‍ियर छात्र ग‍िरफ्तार



डेली मेली की रिपोर्ट के मुताबिक परिवार की हत्‍या करने के आरेप में रॉस को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक जब पत्‍नी आइरिस बचने की कोश‍िश कर रही थी तभी रॉस ने उसे गोली मार दी. यही नहीं पत्‍नी को गोली मारने से पहले उसने यह भी पूछ कि क्‍या वो ठीक है. वहीं आयरिस की बहन मैरी वोगास का कहना है कि एंथनी डिप्रेशन से जूझ रहा है और उसने एक मैसेज भी भेजा था. वोगास के मुताबिक, 'मेरे पास दो मैसेज आए थे. पहले में लिखा था 'मैंने आयरिस और बच्‍चें को मार दिया है'. दूसरे में लिखा था 'गन से मारा है'. मैं जानती थी कि वो आदमी बहुत अस्थिर था. मुझे पता था कि उसकी एक डार्क साइड है. लेकिन ये नहीं मालूम था कि ऐसी डार्क साइड है.' 

डायरी में ल‍ि‍खी थी पत्‍नी की हत्‍या की साज‍िश
  anthony milan ross family

पुलिस जब उनके घर पहुंची तो आयरिस की लाश अपार्टमेंट के बाहर पड़ी हुई थी. पुलिस ने घर के अंदर घुसने की कोश‍िश्‍ की तो रॉस ने फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि घंटों की मशक्‍कत के बाद एक रोबोट की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

टिप्पणियां
आपको बता दें कि रॉस पूरी तरह से शाकाहारी बन गया था, जिससे वजन घटाने में उसे बहुत मदद मिली थी. इसके बाद वो मोट‍िवेशनल स्‍पीकर बन गया था. फेसबुकक पर उसके हजारों फॉलोवर्स थे, जिन्‍हें वो वेजिटेरियन डाइट अपनाने के लिए प्रेरित करता था. रॉस और पत्‍नी आयरिस का जल्‍दी तलाक होने वाला था. रॉस परिवार के साथ नहीं रहता था. वो क्रिसमस मनने के लिए घर आया हुआ था. 
anthony milan ross

रॉस पर फर्स्‍ट डिग्री मर्डर चार्ज के अलावा पुलिस के ऊपर धावा बोलने समेत दर्जनों आरोप लगाए गए हैं.

VIDEO: परिवार के सात लोगों की हत्‍या


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement