NDTV Khabar

गाजियाबाद में हिंदू युवा वाहिनी का नेता गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

हिस्ट्रीशीटर अमित त्यागी के अलावा उसके दो साथी भी गिरफ्तार, एक विधायक पर कातिलाना हमला करने की तैयारी में थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद में हिंदू युवा वाहिनी का नेता गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

गाजियाबाद पुलिस ने अमित त्यागी को गिरफ्तार कर लिया.

खास बातें

  1. गाजियाबाद के मोदीनगर में एक स्कूल में गोलीबारी की थी
  2. भारी मात्रा में  प्रतिबंधित कारतूस भी बरामद हुए
  3. पुलिस ने दबिश देकर अमित व उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया
नई दिल्ली: गाजियाबाद में हिंदू युवा वाहिनी के एक नेता अमित त्यागी को गिरफ्तार किया गया है. उसके कब्जे से 10 अवैध हथियार और भारी मात्रा में  प्रतिबंधित कारतूस बरामद हुए हैं. नेता के साथ दो उसके साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं.

आरोपियों ने कुछ दिन पहले गाजियाबाद के मोदीनगर में एक स्कूल में गोलीबारी की थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि यह एक विधायक पर भी कातिलाना हमला करने की तैयारी में थे.

पुलिस की गिरफ्त में पहुंच चुका अमित त्यागी गाजियाबाद के मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और अभी हाल ही में उसने गाजियाबाद के मोदीनगर में एक कान्वेंट स्कूल में अपने दो साथियों के साथ फायरिंग की थी. यह मसला दरअसल छात्रों के दो गुट के झगड़े का था, जिसके बाद अमित ने अपने साथियों के साथ जाकर वहां फायरिंग की. इस मामले में पुलिस पहले ही तीन नाबालिग छात्रों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन अमित फरार चल रहा था.

टिप्पणियां
VIDEO : हिंदू युवा वाहिनी पर मोरल पुलिसिंग का आरोप

रात में पुलिस ने अमित के ठिकाने पर दबिश दी और अमित व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस तब चौंक गई जब उसके कब्जे से हथियारों का जखीरा मिला और साथ ही प्रतिबंधित कारतूस भी मिले. एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्ण से मिली जानकारी के मुताबिक अमित त्यागी जिले के एक भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर कातिलाना हमले की तैयारी में भी था. पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement