NDTV Khabar

गिरफ्तारी के बाद पुलिस को भी देखने को मिली हनीप्रीत की 'एक्टिंग'

अपने खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी होने के बाद से हनीप्रीत फरार हो गई. पिछले 38 दिनों से वह पुलिस को चकमा दे रही थी और पुलिस उसकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दे रही थी. 

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गिरफ्तारी के बाद पुलिस को भी देखने को मिली हनीप्रीत की 'एक्टिंग'

लॉकअप में हनीप्रीत.

खास बातें

  1. गुरमीत राम रहीम रेप मामले में दोषी करार
  2. हनीप्रीत राम रहीम की करीबी
  3. पुलिस से अभी तक बच रही थी हनीप्रीत
नई दिल्ली: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप को दो मामलों में मिली 20 साल कैद की सजा के बाद पंचकूला में दंगे हुए और समर्थकों को दंगों के लिए उकसाने के आरोप भी लगे. इन आरोपों के घेरे में  राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत भी आई. अपने खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी होने के बाद से हनीप्रीत फरार हो गई. पिछले 38 दिनों से वह पुलिस को चकमा दे रही थी और पुलिस उसकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दे रही थी. 

खैर मंगलवार को पुलिस को आखिरकार हनीप्रीत को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिल ही गई. बीती रात पुलिस उससे देर रात तक पूछताछ करती रही. बीच में रात करीब 1.30 बजे हनीप्रीत ने सीने में दर्द की शिकायत तक की. सीने में दर्द कुछ इस तरह बताया कि पुलिस को तुरंत डॉक्टरों के पास हनीप्रीत को ले जाना पड़ा. हनीप्रीत ने डॉक्टरों को बताया कि वह माइग्रेन की दवाई लेती है. डॉक्टरों ने चेकअप किया. चेकअप में ईसीजी भी नॉर्मल आया.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद रात 3 बजे तक चलती रही पूछताछ

डॉक्टरों ने हनीप्रीत के कई चेकअप के बाद कहा कि वह पूरी तरह से फिट हैं. 
VIDEO: हनीप्रीत हुई गिरफ्तार

बता दें कि मीडिया लगातार हनीप्रीत से सवाल पूछता रहा. और हनीप्रीत ने वहां पर कोई जवाब तक नहीं दिया. हनीप्रीत को रात में लॉक अप में रखा गया. पुलिस ने इस बार कोई रिस्क नहीं लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement