NDTV Khabar

महलों में रहने वाली हनीप्रीत सो रही है चटाई पर, जानिए थाने में कैसे गुजरी पहली रात

महलों में रहने वाली हनीप्रीत पंचकूला के थाने में चटाई पर बैठी. बता दें, 39 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मीडिया के सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. लॉकअप में पहली रात हनीप्रीत ने रो-रोकर गुजारी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महलों में रहने वाली हनीप्रीत सो रही है चटाई पर, जानिए थाने में कैसे गुजरी पहली रात

खास बातें

  1. हनीप्रीत पंचकूला के थाने में चटाई पर बैठी.
  2. हवालात में हनीप्रीत ने पहली रात रो-रोकर गुजारी.
  3. हनीप्रीत को मंगलवार को पंजाब के जीरकपुर-पटियाला हाईवे से अरेस्ट किया था.
नई दिल्ली: महलों में रहने वाली हनीप्रीत पंचकूला के थाने में चटाई पर बैठी. हनीप्रीत की ये फोटो वायरल हो रही है. बता दें कि हरियाणा पुलिस ने बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को मंगलवार को पंजाब के जीरकपुर-पटियाला हाईवे से अरेस्ट किया था. हनीप्रीत हेलिकॉप्टर में बाबा के साथ रोहतक गई, लेकिन उसके बाद से फरार थी. 39 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मीडिया के सामने आई. हवालात में हनीप्रीत ने पहली रात उसने रो-रोकर गुजारी. 

पढ़ें- राम रहीम की जेल के बाद इतनी बदली 'पापा की परी', कभी रहती थी हमेशा मेकअप में

25 अगस्त को फरार हो गई थी हनीप्रीत
राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत बाबा के साथ पुलिस के हेलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची थी. उसने बाबा के साथ अंदर जाने की जिद की थी, लेकिन पुलिस ने उसे वहां से बाहर भेज दिया था. इसके बाद से हनीप्रीत गायब थी. वहीं, डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसा का कहना है कि हनीप्रीत 25 अगस्त की रात को उसके साथ डेरा सच्चा सौदा सिरसा आई थी. इसके बाद अगले दिन वह वहां से निकल गई. फिर 39 दिन उसका कोई अता-पता नहीं चला.

पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद पुलिस को भी देखने को मिली हनीप्रीत की 'एक्टिंग'​
 
honeypreet

कौन है हनीप्रीत?
हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं. हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है. हनीप्रीत के पिता राम रहीम के अनुयायी थे. वे अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे.

पढ़ें- पुलिस के साथ आंख मिचौली खेल रहीं हनीप्रीत का सरेंडर?​​

टिप्पणियां
फिल्म में एक्टिंग कर चुकी हैं हनीप्रीत
14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की सत्संग में शादी हुई. इसके बाद बाबा ने हनीप्रीत को अपनी तीसरी बेटी घोषित कर दिया. हनीप्रीत राम रहीम के प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन भी कर चुकी है. बताया जाता है कि हनीप्रीत साए की तरह बाबा के साथ रहती थी. जब राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया गया तो हरियाणा में जमकर हिंसा भड़की. हनीप्रीत पर इस हिंसा की साजिश में शामिल होने का आरोप है.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement