NDTV Khabar

पुलिस से क्यों भागी हनीप्रीत? बोली - जैसे गाइड किया गया, मैंने वैसे ही किया

पुलिस के सामने पेश होने से कतरा रही हनीप्रीत ने मीडिया के सामने रोकर कहा कि आप मेरी कंडीशन समझिएगा. मैं डिप्रेशन में चली गई थी. जो लड़की अपने बाप के साथ देशभक्ति की बात करती थी, वो जेल में चले गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस से क्यों भागी हनीप्रीत? बोली - जैसे गाइड किया गया, मैंने वैसे ही किया

हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम.

खास बातें

  1. हरियाणा पुलिस पिछले सवा महीने से तलाश रही थी हनीप्रीत को
  2. मीडिया के सामने आई हनीप्रीत
  3. पुलिस से अभी भी बच रही है हनीप्रीत
नई दिल्ली: हरियाणा पुलिस और मीडिया के लिए पिछले सवा मही से पहेली बनी हनीप्रीत अचानक मीडिया के सामने आती है और ताबड़तोड़ इंटरव्यू देती है. बता दें कि पुलिस अभी भी हनीप्रीत को तलाश रही है. वैसे जितना पुलिस ने हनीप्रीत को खोजने का प्रयास किया उससे कहीं ज्यादा देश की मीडिया ने हनीप्रीत को खोजने में ताकत लगा दी. कई चैनल नेपाल में जाकर भी हनीप्रीत का सुराग ढूंढ़ रहे थे तो कोई देश के अलग-अलग शहरों में हनीप्रीत को तलाशने में लगा था. लेकिन तीन अक्टूबर की सुबह हनीप्रीत अचानक चैनलों में इंटरव्यू में देती दिखी. देखने से साफ लग रहा था कि हनीप्रीत ने एक एक कर चैनलों के प्रतिनिधियों को किसी कार में इंटरव्यू दिया.

VIDEO: हनीप्रीत पर अभी तक के अपडेट के साथ #FBLive

पूरे इंटरव्यू में यह साफ लग रहा था कि अभी राहत न मिलने के कारण हनीप्रीत हताश है और अब जल्द ही कानून की शरण में आने वाली है. हनीप्रीत ने साफ किया कि वह जल्द पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में अपील करेगी. कई मीडिया वालों का दावा है कि हनीप्रीत हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकती है.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया अपनी जान को खतरा, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के सामने पेश होने से कतरा रही हनीप्रीत ने मीडिया के सामने रोकर कहा कि आप मेरी कंडीशन समझिएगा. मैं डिप्रेशन में चली गई थी. जो लड़की अपने बाप के साथ देशभक्ति की बात करती थी, वो जेल में चले गए. फिर उस लड़की पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया. मुझे कानून की प्रक्रिया का पता ही नहीं था. पापा के जाने के बाद मैं तो बेसहारा हो गई. मुझे लोगों ने जैसा गाइड किया मैंने वैसे ही किया. मैं हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाऊंगी. पीछे नहीं हटी. लेकिन मेंटल स्थिति संभलने में थोड़ा टाइम लगता है.
VIDEO: क्या हनीप्रीत करेगी सरेंडर?

बता दें कि अगस्त महीने में डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब हनीप्रीत उनके साथ थी. लेकिन सजा सुनाए जाने के बाद जिस प्रकार से समर्थकों ने पंचकुला में उत्पात मचाया और पूरा शहर जला दिया.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने किया खुलासा, अपनी गुप्त गुफा में बाबा जोड़ों से खिलवाता था Bigg Boss

सके अलावा हरियाणा के कई शहरों में जो उत्पात मचाया उससे प्रशासन काफी नाराज हो गया है. लोगों में दहशत पैदा करने की कोशिश की गई. पत्थरबाजी और आगजनी के लिए साजिश के आरोप हनीप्रीत पर भी लगे हैं. इस के बाद से वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रही थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement