देर से सो कर उठने पर पत्नी ने मारा ताना, पति ने कर दी उसकी हत्या

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, 'जांच के दौरान यह पाया गया कि समीना नाम की महिला को एम्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.' उन्होंने कहा कि नेब सराय पुलिस थाने में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है.

देर से सो कर उठने पर पत्नी ने मारा ताना, पति ने कर दी उसकी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • गला घोटकर की पत्नी की हत्या
  • पुलिस ने किया 45 वर्षीय पति को गिरफ्तार
  • बहन के सामने ताना मारने से नाराज था पति
नई दिल्ली:

पुलिस ने 45 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी पत्नी का कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, इस व्यक्ति की पत्नी ने उसके देर से सो कर उठने को लेकर अपनी बहन के सामने ताना मारा था. पुलिस ने यह जानकारी दी.  पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम फजरुद्दीन है और वह गाजियाबाद का रहने वाला है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, 'जांच के दौरान यह पाया गया कि समीना नाम की महिला को एम्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.' उन्होंने कहा कि नेब सराय पुलिस थाने में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है.

मंगलवार को समीना अपनी बहन के साथ बैठी थी, तभी उसने देर से सो कर उठने के लिए अपने पति को ताना मारा था. इस पर आरोपी ने समीना को धमकी दी और बाद में गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. इससे पहले राजस्थान के उदयपुर जिले में स्कूल के बाहर 27 वर्षीय शिक्षिका की उसके जीजा ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी. जवार माइन्स के थाना प्रभारी भरत योगी ने बताया कि शनिवार शाम को नीतू पलूना गांव स्थित स्कूल के बाहर बस का इंतजार कर रही थी. तभी देव मीना ने उस पर तलवार से हमला किया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जीजा को अपनी 27 साल की साली पर था इस बात का शक, तलवार से कर दी हत्या

इस घटना के बारे में थाना प्रभारी ने कहा, "मीना को शक था कि नीतू उसके शादीशुदा जीवन में समस्यायें खड़ा कर रही है. उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रह रही थी और मीना को लगता था कि नीतू अपनी बहन को मीना के खिलाफ भड़का रही थी." उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फर्रुखाबाद: 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले आरोपी की पत्नी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला