NDTV Khabar

हैदराबाद : मैं कहती रही कि डैडी यह मत करो, लेकिन...

13 साल की उम्र में जब श्रुजना अपने पहले पीरियड के अनुभव से गुजर रही थी और भविष्य में पुलिस अधिकारी बनने का ख्वाब देख रही थी, तब उसने पहली बार श्रुजना का यौन उत्पीड़न किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद : मैं कहती रही कि डैडी यह मत करो, लेकिन...

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. हैदराबाद के नाबालिग की डरावनी कहानी
  2. मां काम पर जाती थी तब पिता करता था यौन उत्पीड़न
  3. पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
हैदराबाद : जरा सोचिये कि जिस व्यक्ति को आप 'डैडी' कहते हों, उसके खिलाफ बोलना कितना कठिन होता होगा और इसके लिए कितना साहस चाहिए. हैदराबाद की श्रुजना (बदला हुआ नाम) को भी इसी स्थिति से गुजरना पड़ा. 8 साल पहले उस व्यक्ति ने श्रुजना की विधवा मां से शादी की थी. इसके साथ ही उसके श्रुजना और उसकी बहन को भी गोद ले लिया. 13 साल की उम्र में जब श्रुजना अपने पहले पीरियड के अनुभव से गुजर रही थी और भविष्य में पुलिस अधिकारी बनने का ख्वाब देख रही थी, तब उसने पहली बार श्रुजना का यौन उत्पीड़न किया. उस दौरान मां घर से बाहर गई थीं. यौन उत्पीड़न के बाद उसने कहा कि अगर इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उन सभी की देखभाल करना बंद कर देगा. 8वीं कक्षा की छात्रा श्रुजना कहती हैं कि यह सब मां को बताने में बहुत डर लग रहा था. 

यह भी पढ़ें : 
यौन उत्पीड़न की वजह से यूपी में दो लड़कियों ने स्कूल जाना छोड़ा 

घटना के चार दिनों बाद जब श्रुजना की मां घर से बाहर जा रही थीं, तो उसने चिल्लाकर कहा घर से न जाएं क्योंकि डैडी उसका उत्पीड़न करते हैं. जब इस बारे में श्रुजना की मां ने उससे पूछा तो पहले तो उसने साफ मना कर दिया और कहा कि श्रुजना झूठ बोल रही है, लेकिन बाद में वह पैरों पर गिरकर माफी मांगने लगा और कहा कि नशे की वजह से ये सब हो गया. मां-बेटी ने उसकी बातों पर भरोसा कर लिया. इस महीने जब श्रुजना की मां घर से बाहर थीं, तब उसने दोबारा श्रुजना का यौन उत्पीड़न किया. एनडीटीवी से बात करते हुए श्रुजना ने कहा कि घटना के बारे में मां को बताने के लिए उसने मुझे बुरी तरह से पीटा. मैंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया, लेकिन उसने दरवाजा तोड़ दिया. बेल्ट से पिटाई की.  संयोग से उस दिन श्रुजना की मां जल्दी घर लौट आईं, क्योंकि फोन पर पति (आरोपी) से बातचीत के दौरान उन्हें कुछ शंका हुई.

​यह भी पढ़ें : हिमाचल: नाबालिग छात्र का यौन उत्पीड़न करने पर सरकारी स्कूल का शिक्षक बर्खास्त

उसने श्रुजना को कहा था कि, घटना के बारे में दोबारा किसी को कुछ न बताये. मां के लौटने पर वह सोने का नाटक करे, ताकि शक न हो, लेकिन घर लौटने के बाद श्रुजना का चेहरा देखते ही मां सबकुछ समझ गईं. उसके बाद मां-बेटी पुलिस स्टेशन पहुंची. श्रुजना कहती हैं कि तीन थानों का चक्कर काटने के बाद हमारी शिकायत दर्ज हुई. शिकायत दर्ज होते ही आरोपी पिता फरार हो गया. बाद में उसने पत्नी (श्रुजना की मां) से संपर्क किया और केस वापस लेने के लिए पैसों का लालच दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरपफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : मुंबई पुलिस और Air India ने यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच शुरू की

टिप्पणियां
VIDEO: कठुआ के पीड़ित परिवार ने कहा, नहीं चाहते सीबीआई जांच




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement