NDTV Khabar

हैदराबाद में रेडियो जॉकी ने की खुदकुशी, पुलिस ने सेना में मेजर के पद पर तैनात पति पर लगाया आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में रेडियो जॉकी ने की खुदकुशी, पुलिस ने सेना में मेजर के पद पर तैनात पति पर लगाया आरोप

संध्या सिंह एक रेडियो स्टेशन में आरजे के रूप में काम करती थी

हैदराबाद: हैदराबाद में संध्या सिंह नाम की एक रेडियो जॉकी ने खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक सेना में मेजर के पद पर तैनात संध्या के पति ने दहेज के लिए उन्हें प्रताड़ित किया था. संध्या सिंह पिछले हफ्ते अपने आवास में फांसी के फंदे पर लटकती पाई गई थीं. यह आवास उनके पति मेजर वैभव विशाल को सेना की ओर से मिला हुआ है.

शुरुआत में खुदकुशी का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन संध्या के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि संध्या का पति दहेज की मांग कर रहा था. इसके बाद पुलिस केस में संध्या के पति का नाम भी दर्ज किया गया है.

टिप्पणियां
मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मेजर वैभव विशाल एक आर्मी हॉस्पिटल के आईसीयू में काम करते हैं. विशाल ने ही कथित रूप से कमरे में लगे सीलिंग फैन से अपनी पत्नी को लटकता हुआ पाया था. घटना की रात उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कही, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अधिकारी ने कहा कि सेना ने हमें आश्वासन दिया है कि जैसे ही वैभव ठीक हो जाएंगे, उन्हें हमें सौंप दिया जाएगा. मूल रूप से यूपी के इस जोड़े ने प्यार में पड़ने के बाद दो साल पहले ही शादी रचाई थी. पुलिस के मुताबिक दोनों वजन घटाने का इलाज करा रहे थे और काफी तनाव में चल रहे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement