लड़की के बात करने से मना करने पर सिरफिरे आशिक ने सेरआम किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़िता एक निजी कॉलेज की छात्रा है.

लड़की के बात करने से मना करने पर सिरफिरे आशिक ने सेरआम किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी युवक

खास बातें

  • एक साल से पीछा कर रहा था आरोपी
  • लड़की की हालत बेहद ही गंभीर
  • पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में
हैदराबाद:

हैदराबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने युवती पर इसलिए हमला कर दिया क्योंकि वह उससे बात करने से मना कर रही थी. छात्रा की हालत अभी बेहद गंभीर है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी की पहचान भरत के रूप में की है. पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग है और बीते एक साल से युवती के पीछे पड़ा था. पुलिस के अनुसार यह घटना बरकतपुर इलाके में हुई है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़िता एक निजी कॉलेज की छात्रा है. पीड़िता ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ कुछ समय पहले ही हैदराबाद पुलिस की वुमेल हरासमेंट सेल में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

फब्तियां कसने का विरोध करने को लेकर लड़की पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले मुंबई के कुर्ला-नेहरूनगर इलाके में फब्तियां कसने का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय एक लड़की की सरेआम कथित तौर पर पिटाई कर उसकी नाक की हड्डी तोड़ने का मामला समने आया था. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. सोशल मीडिया और मुख्यधारा की मीडिया में एक वीडियो में एक व्यक्ति एक लड़की पर हमला करता दिख रहा था. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने आरोपी की पहचान इमरान शाहिद शेख (19) के रूप में की गई थी. नेहरूनगर पुलिस थाना के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद खोपरडे ने बताया था कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ एक मामला दर्ज किया और उस अनुसार गिरफ्तारी की गई.

छत्तीसगढ़ में 9वीं के छात्र की गला रेतकर हत्या, शव मिलने के बाद सनसनी

अगले दिन उसे अदालत में पेश किया गया था, जिसने उसकी जमानत मंजूर कर ली थी. बाद में उसे आईपीसी की धारा 354 के तहत फिर से हिरासत में ले लिया गया था. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना 17 अक्तूबर को चेंबुर के श्रमजीवी नगर की एसआरए इमारत के पास शाम करीब सात बजे हुई. उस वक्त पीड़िता ठक्कर बापा कॉलोनी में आदर्श नगर में एक मित्र के साथ अपने क्लास के लिए जा रही थी. अधिकारी ने बताया था कि जब वह अपनी इमारत के पास पहुंची तो उसने पाया कि वहां एक ऑटो रिक्शा में बैठे कुछ युवक जोर-जोर से बहस कर रहे थे. पीड़िता ने उन्हें शोर नहीं मचाने को कहा और अपने मित्र के साथ कुछ दूर चली गई.

 पलवल : पत्नी की मिलीभगत से 13 वर्षीय किशोरी से बलात्कार करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार, पत्नी फरार

हालांकि, डांटे जाने पर शेख ऑटो से बाहर निकला और उसे पीटने लगा. उसने उसकी नाक पर वार किया, जिससे वह जमीन पर गिर गई. उसकी नाक से खून बहने लगा. इसके बाद शेख ने उसे धमकी दी और मौके से भाग गया. शेख, पीड़िता का परिचित है. अधिकारी ने बताया थी कि घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने पिटाई करने से उसे नहीं रोका. पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया. वहां पता चला था कि उसकी नाक की हड्डी टूट गई है. हालांकि, लड़की ने राष्ट्रीय टीवी चैनलों को बताया था कि शेख उसे पिछले कुछ दिनों से प्रताड़ित कर रहा था और उसने इस बारे में अपनी मां को भी बताया था. जब वह क्लास जाया करती तो शेख उस पर अश्लील टिप्पणी करता था और उसने ऐसा करना जारी रखा.

VIDEO: पार्क में हत्या और लूटपाट.

 

 

 

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com