NDTV Khabar

लुधियाना : दीदादिलेर हत्यारे ने बीच बाज़ार कुल्हाड़ी से काट डाला महिला को, वीडियो भी बनाया...

रविवार को हत्यारोपी मनिंदर सिंह ने 40-वर्षीय सरबजीत कौर पर कुल्हाड़ी से बीच बाज़ार में तब तक वार किए, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद शव के पास अपना वीडियो भी बनाया.

488 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लुधियाना : दीदादिलेर हत्यारे ने बीच बाज़ार कुल्हाड़ी से काट डाला महिला को, वीडियो भी बनाया...
लुधियाना (पंजाब): पंजाब में लुधियाना के निकट किला रायपुर गांव में सरेआम बेहद बेरहमी से एक महिला को कुल्हाड़ी से काट डाला गया, और अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ी हुई है कि हत्या के बाद मौका-ए-वारदात से भागने की जगह कातिल ने शव के साथ अपना वीडियो भी शूट किया.

पुलिस ने बताया कि रविवार को हत्यारोपी मनिंदर सिंह ने 40-वर्षीय सरबजीत कौर पर कुल्हाड़ी से बीच बाज़ार में तब तक वार किए, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. घटना के वक्त सरबजीत कौर अपने घर लौट रही थी. यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि हत्या के समय घटनास्थल पर कितने प्रत्यक्षदर्शी मौजूद थे.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद शव के पास अपना वीडियो भी बनाया, और लुधियाना के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ध्रुमन निंबले ने बताया कि आरोपी ने ही घटना के बाद पुलिस नियंत्रण कक्ष को मामले की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और सरबजीत कौर की बेटी लखविंदर कौर की शिकायत के आधार पर डेहलों पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सरबजीत कौर को मनिंदर सिंह और उसी गांव की एक महिला के बीच कथित प्रेम संबंध होने की जानकारी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी का दावा है कि सरबजीत कौर कथित तौर पर उसे और उसकी प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रही थी तथा उसके कथित उत्पीड़न से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement