राजस्थान: ATM काटकर अज्ञात बदमाशों ने आठ लाख रुपये लूटे

अज्ञात बदमाशों ने एटीएम में प्रवेश करते ही सीसीटीवी कैमरे पर कोई काले रंग का तरल स्प्रे किया,जिससे सीसीटीवी ने काम करना बंद कर दिया.

राजस्थान: ATM काटकर अज्ञात बदमाशों ने आठ लाख रुपये लूटे

एटीएम काटकर अज्ञात बदमाशों ने आठ लाख रुपये लूटे( प्रतीकात्मक तस्वीर).

खास बातें

  • धौलपुर में बदमाशों ने एटीएम काटकर आठ लाख रुपये लूटे
  • बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे छिड़क दिया था
  • पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है
जयपुर :

राजस्थान के धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा का एटीएम काटकर आठ लाख रुपये लूट लिए. बैंक प्रशासन को वारदात की जानकारी बुधवार सुबह मिली. बैंक के प्रबंधक की ओर से निहालगंज थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने बताया कि शहर के आरएसी लाइन इलाके में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा के बाहर स्थित एटीएम को काटकर अज्ञात बदमाशों ने 8 लाख 34 हजार 700 रुपये लूट लिए.

जयपुर सीरियल ब्लास्ट के चारों आरोपियों को फांसी की सजा, हमले में गई थी 80 लोगों की जान

अपर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा ने बताया के बैंक के सीसीटीवी में आए बदमाश के हुलिए के आधार पर धौलपुर तथा आसपास के इलाकों में उनकी तलाश की जा रही है. वृत्ताधिकारी (शहर) देवीसहाय मीना ने बताया कि इस संबंध में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सहायक प्रबंधक हेमंत मीणा ने पुलिस को पूरी जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने बीती रात करीब 2:52 बजे पर इस वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात बदमाशों ने एटीएम में प्रवेश करते ही सीसीटीवी कैमरे पर कोई काले रंग का तरल स्प्रे किया,जिससे सीसीटीवी ने काम करना बंद कर दिया. अज्ञात बदमाश कैश बॉक्स में रखे 8 लाख 34 हजार 700 रुपये की नगदी चुरा कर ले गए. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com