NDTV Khabar

पंजाब में दिनदहाड़े राइस मिल मालिक की हत्या, कैमरे में कैद हुआ हत्याकांड

पंजाब के फरीदकोट में बदमाशों ने कार में सवार एक राइस मिल कारोबारी की गोलियां मार कर हत्या कर दी. हत्याकांड की पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में दिनदहाड़े राइस मिल मालिक की हत्या, कैमरे में कैद हुआ हत्याकांड

दोपहर को घर से खाना खाकर लौटते समय कारोबारी की मिल गेट पर ही हत्या कर दी गई

खास बातें

  1. चावल मिल के मालिक थे मृतक रविंद्र पप्पू कोचर
  2. फरवरी में भी हुआ था हमला, कार लूट कर ले गए बदमाश
  3. एक वारदात के बाद भी पुलिस ने सुरक्षा मुहैया नहीं कराई
फरीदकोट :

पंजाब के फरीदकोट में बदमाशों ने कार में सवार एक राइस मिल कारोबारी की गोलियां मार कर हत्या कर दी. हत्याकांड की पूरी वारदात एक  सीसीटीवी कैमरे  में कैद हो गई है. राइस मिल के मालिक रविंदर पप्पू कोचर को चार गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से कारोबारियों में रोष है. 

सीसीटीवी फुटैज में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले चावल मिल मालिक रविंद्र की कार मिल के गेट पर आकर रुकती है. उसके पीछे सफेद रंग की एक स्विफ्ट डिजायर कार भी रुकती है. डिजायर में से एक आदमी निकलता है और कारोबारी की कार के पास जाकर रिवाल्वर से गोलियां दागना शुरू कर देता है. इतना ही नहीं जाते-जाते वह बदमाश फिर मुड़ा और कारोबारी पर फिर एक गोली दागता है. 

यह भी पढ़ें:
महाराष्ट्र: कैमरे में कैद हुआ LIVE मर्डर, गोली और तलवार से किए कई वार
जुनैद के परिजनों को दिखाई गई संदिग्ध बाइक सवारों की CCTV फुटेज


पुलिस ने बताया कि पप्पू कोचर की हत्या उस समय अपराधियों ने कर दी जब वह दोपहर का भोजन करके अपने यूनिट लौटे थे. कारोबारी के सिर और गर्दन में गोलियां लगी थीं. 

फरीदकोट के एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने बताया कि इस कारोबारी पर पहले भी हमला हो चुका है. उन्होंने बताया कि पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गई है. उन्होंने बताया कि कार में दो लोग सवार थे. एक ड्राइवर सीट पर ही बैठा रहा और एक ने कार से बाहर आकर कारोबारी पर गोलियां चलाईं. 

टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि इससे पहले फरवरी में भी कोचर की मिल के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की थी और कारोबारी की कार लूट ली. पुलिस की घेरेबंदी में घिरे दो बदमाशों ने आत्महत्या कर ली थी और एक फरार हो गया था. पुलिस को शक है कि हत्यारा वही फरारा बदमाश हो सकता है. पुलिस ने बताया कि यह मामला रंगदारी से जुड़ा हो सकता है. 

VIDEO:सर्राफा दुकान में लूट, दो की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना उधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि फरवरी की घटना के बाद उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement