NDTV Khabar

राजस्थान में सामने आया पिता की दरिंदगी का वीडियो, बेटे को पीटने के बाद रस्सी से लटकाया

चिल्ड्रन वेलफेयर कमेटी ने इस वीडियो को देखने के बाद स्थानीय पुलिस को दी थी मामले की जानकारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में सामने आया पिता की दरिंदगी का वीडियो, बेटे को पीटने के बाद रस्सी से लटकाया

आरोपी की फाइल फोटो

खास बातें

  1. वीडियो के वायरल होने के बाद पकड़ा गया आरोपी
  2. हत्या का प्रयास करने की धाराओं में दर्ज हुआ मामला
  3. पहले भी बच्चों के साथ ऐसी ही मारपीट कर चुका है आरोपी
नई दिल्ली: राजस्थान के राजसमंद से पिता की दरिंदगी का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में आरोपी पिता अपने पांच साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई करते और बाद में उसे रस्सी से लटकाता हुआ दिखा रहा है. आरोपी यहीं नहीं रुकता है. वीडियो में दिख रहा है कि वह बेटे की पिटाई करने के बाद तीन साल की बेटी को भी नहीं छोड़ता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: लव जिहाद के नाम पर हिंसा के लिए उकसाने वाले कौन?

आरोपी की पहचान 32 वर्षीय चैन सिंह के रूप में की गई है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह बच्चे की पिटाई सिर्फ इसलिए कर रहा था क्योंकि उसने अपने कपड़े को मिट्टी से गंदा किया था. एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा बुरी तरह से रो रहा है और उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं. वह बार-बार माफी मांग रहा है. ऐसी दरिंदगी की वजह से बच्चे की बहन डर गई है और खुदको छिपा रही है. उसे छिपता देख आरोपी उसे एक तेज किक मारता है, जिससे वह काफी दूर जाकर गिरती है. 

टिप्पणियां
VIDEO: राजसमंद में लव जिहाद क नाम पर हुई थी मजदूर की हत्या


इस मामले को लेकर जब पुलिस ने चैन सिंह के रिश्तेदार से पूछताछ की तो पता चला कि वह पहले भी कई बार इसी तरह से अपने बच्चों की पिटाई कर चुका है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके के चिल्ड्रन वेलफेयर कमेटी ने घटना के बारे में पुलिस को बताया. इसके बाद ही आरोपी कि गिरफ्तारी हो पाई.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement