NDTV Khabar

प्रेमिका को वश में करने के लिए तांत्रिक के पास गए प्रेमी और दोस्त की हत्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेमिका को वश में करने के लिए तांत्रिक के पास गए प्रेमी और दोस्त की हत्या

बाबर अपने दोस्त के साथ तांत्रिक के पास गया था, जहां दोनों की हत्या कर दी गई (प्रतीकात्मक चित्र)

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मुंडाली थाना क्षेत्र में जिसौरा गांव से अपहृत हुए दो छात्रों के शव शनिवार को गाजियाबाद के मसूरी की नहर के पास झाड़ियों से पुलिस ने बरामद किए. दोनों युवक दिल्ली के जामिया मिलिया के छात्र बताए गए हैं, जो बीती 10 अप्रैल से ही गायब चल रहे थे.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में शामिल तांत्रिक अय्यूब से पूछताछ की. फिल्मी तरीके से अंजाम दी गई इस घटना में तांत्रिक अय्यूब ने बताया कि छात्र बाबर का गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसी युवती से गांव के अन्य विवाहित युवक हैदर के भी संबंध थे.

हैदर ने बाबर को रास्ते से हटाने के लिए गांव के ही तांत्रिक अय्यूब को दस लाख रुपये का लालच देकर बाबर को नोएडा बुलवाया. इस पर तांत्रिक अय्यूब ने बाबर से कहा कि वह उसे ऐसा ताबीज बनाकर दे सकता है, जिससे उसकी प्रेमिका उसके वश में हो जाएगी और कहीं नहीं जाएगी.

प्रेमिका को हासिल करने का ताबीज लेने के लिए बाबर अपने साथी सद्दाम को लेकर तांत्रिक के पास नोएडा पहुंचा. जहां तांत्रिक अय्यूब ने दोनों को कोल्ड ड्रिंक में बेहोशी की दवा दे दी. बाबर और सद्दाम के बेहोश होने के बाद वहां छिपे हैदर ने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को नहर के पास की झाड़ियों में फेंक दिया गया. तांत्रिक अय्यूब से मुख्य आरोपी हैदर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इसके अलावा पुलिस हैदर को पकड़ने के लिए गांव में भी जानकारी जुटा रही है.


टिप्पणियां

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement