प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी के परिजनों द्वारा शादी करने से मना करने पर एक नाबालिग लड़की ने बुधवार को कथित रूप से आग लगा ली.

प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र  में प्रेमी के परिजनों द्वारा शादी करने से मना करने पर एक नाबालिग लड़की ने बुधवार को कथित रूप से आग लगा ली. पुलिस ने इस सिलसिले में प्रेमी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा ने बताया कि औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में निषाद बिरादरी की एक दसवीं कक्षा पास 16 साल की लड़की ने अपने घर में आग लगा ली. उसे गंभीर हालत में कानपुर की हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि लड़की ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयान में कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाला नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 साल के एक लड़के का काफी अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा है.

प्रेमी जोड़ों के लिए खास है नट बली मंदिर, यहां खिचड़ी चढ़ा कर मांगते हैं अपने प्यार की सलामती 

पिछले चार दिन पूर्व हुई पंचायत में लड़के के परिजनों ने बुधवार (आज) को मंदिर में शादी करने का वादा किया था. लेकिन बाद में मना कर दिया, जिससे उसने आग लगा ली. एसपी ने बताया कि लड़की के बयानों के आधार पर लड़के के माता-पिता व अन्य परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने (306आईपीसी) का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य लोगों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

VIDEO: योगी सरकार की नागरिकता मुहिम के पीछे 'रहस्यमय' दस्तावेज?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com