NDTV Khabar

गैंगरेप जैसे संगीन मामले की लीपापोती में लगी यूपी पुलिस, FIR की जगह दर्ज की NCR

पुलिस ने गैंगरेप के इस मामले में पीड़िता और आरोपियों के खिलाफ क्रॉस एनीआर (पुलिस के हस्ताक्षेप न करने योग्य) दर्ज की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गैंगरेप जैसे संगीन मामले की लीपापोती में लगी यूपी पुलिस, FIR की जगह दर्ज की NCR

प्रतीकात्मक फोटो.

बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की पुलिस रेप जैसे संगीन मामले में लीपापोती में लगी हुई है. ताजा मामला अतर्रा थाने का है, जहां दलित किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है. अतर्रा थाना क्षेत्र के महुटा गांव की एक महिला ने रविवार को थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि शनिवार शाम उसकी 14 साल की बेटी घर से बाहर शौच के लिए गई थी, जहां से गांव के दो युवकों ने उसे जबरन पकड़ कर एक पशु बाड़े में ले जाकर रात भर उसके साथ गलत काम किया. रविवार सुबह लड़की बेहोशी हालत में मिली.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : पति और बहनोई को बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता और आरोपियों के खिलाफ क्रॉस एनीआर (पुलिस के हस्ताक्षेप न करने योग्य) दर्ज की है. थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि महिला ने दो युवकों के खिलाफ लड़की से रेप किए जाने की तहरीर दी है. दूसरा पक्ष भी थाने आ गया और उसने महिला व उसकी बेटी के खिलाफ हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में मारपीट की शिकायत दी है.


टिप्पणियां

VIDEO : बांदा में गैंगरेप कांड के विरोध में मार्च 

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है. एक सवाल पर थानाध्यक्ष ने कहा कि एक आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे रेप के मामले में पूछताछ की जा रही है. अगर आरोपी रेप की बात स्वीकार करता है तो लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement