आयकर विभाग के कार्यालय से दो करोड़ रुपये के सोने की चोरी, तीन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि वे रविवार रात राजस्व भवन की दूसरी मंजिल पर स्थित सहायक निदेशक ( जांच ) के कार्यालय में घुसे और कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया.

आयकर विभाग के कार्यालय से दो करोड़ रुपये के सोने की चोरी, तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

रावतभाटा रोड इलाका स्थित आयकर विभाग के कार्यालय के एक तिजोरी से दो करोड़ रुपये मूल्य के सोने की चोरी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कोटा शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर कुमार ने बताया कि कार्यालय में संविदा पर कार्यरत एक कंप्यूटर ऑपरेटर रवींद्र राजपूत (24), विकास खटीक (22) और आशीष सेमरिया (23) को रविवार शाम गिरफ्तार किया गया. तीनों कोटा जिले के सुकेत के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: त्रिपुरा में 14 साल की नाबालिग से रेप, 54 साल का आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि वे रविवार रात राजस्व भवन की दूसरी मंजिल पर स्थित सहायक निदेशक ( जांच ) के कार्यालय में घुसे और कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया. रवींद्र को तिजोरी की चाबी के बारे में पता था. उन्होंने एक अलमारी से तिजोरी की चाबी निकाली. उसे खोला और उसमें दो बक्सों में बंद सोने को लेकर चंपत हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिटकॉइन के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार.

उन्होंने बताया कि कोटा में आयकर विभाग के उप निदेशक अर्जुन लाल मीणा के मुताबिक चोरी गए सोने की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है. (इनपुट भाषा से)