NDTV Khabar

पटना : आपसी वर्चस्व की लड़ाई में कुख्यात अजय वर्मा को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

आपसी वर्चस्व की लड़ाई में गैंगस्टर अजय वर्मा को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली.

21 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना : आपसी वर्चस्व की लड़ाई में कुख्यात अजय वर्मा को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

गोली बारी में क्षतिग्रस्त गाड़ी

पटना: बिहार विधान सभा में लॉ एंड आर्डर पर विपक्ष का हंगामा चल ही रहा था कि पटना में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अजय वर्मा के ऊपर ताबरतोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे गंभीर स्थिति में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली उनके गले में लगी है. हालांकि ये घटना अपराधियों के आपसी बर्चस्व का नतीजा है. अजय वर्मा पर दो दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

पटना के सुल्तानगंज थाना के तहत गुलाबी घाट के पास मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने अजय वर्मा को अपना निशाना बनाया. अजय वर्मा अपनी गाड़ी में बैठ कर निकले ही थे कि उनकी गाड़ी पर हमला किया गया, जिसमें एक गोली उनके गले में लगी है. पटना के व्यस्तम इलाके में पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें - बिहार: बदमाशों ने पंजाब के व्यवसायी की हत्या कर लूटे 30 लाख के सोने

घटना के बाद गंभीर हालत में घायल अजय वर्मा को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच ले जाया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पटना के एसएसपी मनु महाराज भी घटना स्थल पहुंचकर बताया कि बाइक से आये 3 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. अजय वर्मा की स्थिति फ़िलहाल स्थिर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें - बिहार: शोरूम बंद करके घर लौट रहे व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या

पटना के एसएसपी मनु महाराज इस घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी की आशंका जाहिर की है. गौरतलब है कि एक समय में अजय वर्मा पटना के कुख्यात अपराधी रह चुका है.  अपने गैंग का ये एक शूटर था. हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी के दो दर्जन मामले इसके खिलाफ दर्ज है. लंबे समय  तक आपराधिक गतिविधियों में रहने के बाद अजय वर्मा पिछले समय से अपराध से दूर रहने की कोशिश में था.

VIDEO: यूपी में 24 घंटे में पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement