Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गांव के रसूखदार नेता दिल्ली में करते थे धोखाधड़ी, कार बेचने के बहाने लाखों हड़पे

मेरठ के असिलपुर किठौर के रहने वाले मेहताब और आकिब नाम के दोनों युवकों को कमला मार्केट पुलिस ने गिरफ्तार किया

गांव के रसूखदार नेता दिल्ली में करते थे धोखाधड़ी, कार बेचने के बहाने लाखों हड़पे

दिल्ली पुलिस ने आरोपी मेहताब और आकिब को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • हैदराबाद के युवक सुल्तान को दिल्ली बुलाकर बेची कार
  • सुल्तान से चार लाख 60 हजार रुपये ले लिए
  • रात में पैसे और कार लेकर फरार हो गए थे
नई दिल्ली:

दिल्ली की कमला मार्केट थाना पुलिस ने मेहताब और आकिब नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों असिलपुर  किठौर मेरठ के रहने वाले हैं. मेहताब ने अपने फूफा की फॉर्च्यूनर कार को बेचने के लिए olx पर फोटो डाला. हैदराबाद के रहने वाले सुल्तान नाम के युवक ने इनसे सम्पर्क किया. इन लोगों ने चार लाख 60 हज़ार रुपये में सौदा तय कर लिया और कार देखने दिल्ली के अजमेरी गेट बुलाया. सुल्तान हैदराबाद से दिल्ली आ गया और अजमेरी गेट के पास कार देखी. आरोपियों ने सुल्तान से दो लाख 60 हजार रुपये नकद ले लिए और दो लाख ऑनलाइन अथर नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर करा दिए.

जब गाड़ी की खरीद की रकम का लेन-देन हो गया तो सुल्तान ने गाड़ी मांगी. तब इन लोगों ने NOC करवाने के लिए एक दिन का समय मांगा. इसके बाद तीन सितम्बर की रात में एक दिन के लिए पहाड़गंज के होटल गुरुवास में कमरा लेकर रुके. इसी रात जब सुल्तान सो गया तो आधी रात में दोनों आरोपी कार और रकम लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

इसके बाद होटल में लगे CCTV कैमरों से तस्वीरें ली गईं. फोन कॉल की CDR निकाली गई और जिस एकाउंट में पैसा ट्रांसफर करवाया था उसकी पूरी जानकारी ली. पुलिस को अथर नाम के शख्स की पूरी डिटेल मिल गई. इसके बाद पुलिस ने पहले मेहताब को पकड़ा और इसके बाद आकिब को पकड़ा गया. मेहताब इस फर्ज़ीवाड़े में अपने भाई अथर के एकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था.

दूरदर्शन में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को चूना लगाने वाले दो गिरफ्तार

खास बात यह है कि मेहताब पंचायत के चुनाव लड़ने जा रहा है और आकिब चुनाव लड़ चुका है. दोनों ही राजनीति में रसूख रखते हैं.

VIDEO : फिल्मी अंदाज में ठगने वाले आठ गिरफ्तार