NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मासूम की गला दबाकर हत्या, शव को खेत में फेंका

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के अरकपुर गांव में चार साल के एक मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई. शव पास के खेत में पड़ा मिला.

210 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मासूम की गला दबाकर हत्या, शव को खेत में फेंका

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. पुलिस को शक है कि पुरानी रंजिश के कारण हुई हत्या
  2. चार साल के मासूम की हत्या कर खेत में फेंका शव
  3. पुलिस मामले की जांच कर रही है
गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के अरकपुर गांव में चार साल के एक मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई. शव पास के खेत में पड़ा मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस को शक है कि मासूम की हत्या पुरानी रंजिश के तहत की गई है. परिवार के लोगों ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.
 
यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश : जबलपुर में छह साल की मासूम की दुराचार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बिरनो थाना क्षेत्र के अरकपुर गांव निवासी चंद्रभान के चार वर्ष के मासूम बेटे सौरभ का शव शनिवार सुबह गांव के एक खेत में पड़ा मिला.खेत में काम करने पहुंचे ग्रामीणों ने शव देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई.सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अपनी पड़ताल में जुट गई है.

VIDEO: दिल्ली में पत्नी और मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या
बिरनो थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस को शक है कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है. मामले की तफ्तीश जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement