NDTV Khabar

बिहार : छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में IRS अधिकारी गिरफ्तार

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) शिबली नौमानी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके आधार पर आईआरएस अधिकारी रामबाबू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में IRS अधिकारी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. सिक्किम की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का है मामला.
  2. पीड़िता द्वारा दीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई .
  3. कहा, एक हजार रूपए देकर शादी करने का प्रलोभन दिया.
पटना:

पटना पुलिस ने सिक्किम की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में एक आईआरएस अधिकारी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) शिबली नौमानी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके आधार पर आईआरएस अधिकारी रामबाबू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया. पटना के इस कोचिंग संस्थान में अल्पसंख्यक समुदाय के बच्चों को गंगटोक की एक कापरेटिव सोसायटी के माध्यम मेडिकल और इंजीनियरिंग में प्रवेश परीक्षा के लिए मुफ्त बोर्डिंग और ट्यूशन प्रदान की जाती है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश : राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त BJP नेता राजेंद्र नामदेव पर एसिड पीड़िता से छेड़छाड़ का मामला दर्ज


गुप्ता इस कोचिंग संस्थान का संरक्षक तथा पटना आयकर विभाग में संयुक्त आयुक्त के पद पर कार्यरत हैं. पीडिता ने आरोप लगाया कि छात्रा को कोचिंग संस्थान के छात्रावास के एक कमरे में गत 17 फरवरी की रात बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. एक हजार रूपए देकर उसे शादी करने का प्रलोभन दिया. शिबली ने बताया कि गुप्ता से पूछताछ की जा रही है.

टिप्पणियां

VIDEO : दिल्ली में डर के साये में लड़कियां​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement