NDTV Khabar

दिल्ली में ही छिपी हुई है हनीप्रीत! ग्रेटर कैलाश में एक घर पर पुलिस का छापा

हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य का दावा है कि वह दिल्ली में ही है और सोमवार को लाजपत नगर में उनके दफ्तर में उनसे मिलने आई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में ही छिपी हुई है हनीप्रीत! ग्रेटर कैलाश में एक घर पर पुलिस का छापा

हनीप्रीत की तलाश में पुलिस ने ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के एक घर पर छापा मारा

खास बातें

  1. वकील ने कहा, कल मेरे दफ्तर आई थी हनीप्रीत
  2. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 पर पुलिस का छापा
  3. हनीप्रीत के खिलाफ पहले ही जारी हो चुका है लुक आउट नोटिस
नई दिल्ली:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को लेकर नया ट्विस्ट आ गया है. एक और उसकी तलाश में पुलिस नेपाल तक की खाक छान आई है, वहीं अब उसके दिल्ली में ही होने की खबर है. हनीप्रीत के दिल्ली में छिपे होने की खबरों के बीच राजधानी के ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के एक घर पर मंगलवार को छापा मारा गया. हालांकि गिरफ्तारी वारंट के साथ पहुंची हरियाणा पुलिस की टीम को वहां हनीप्रीत नहीं मिली. बता दें कि हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने दावा किया कि वह दिल्ली में ही है और सोमवार को लाजपत नगर में उनके दफ्तर में उनसे मिलने आई थी. वकील के मुताबिक हनीप्रीत जरूरी कागजात पर साइन करके चली गई. हनीप्रीत ने अंतरिम अग्रिम जमानत की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने देशद्रोह का मामला दर्ज किया हुआ है. पुलिस की कई टीमें हनीप्रीत की तलाश में जुटी हैं, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. ऐसे में वकील के दावों के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें : जानिए राम रहीम के बिग बॉस में क्‍या होता था?


हनीप्रीत का नाम उन 43 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में टॉप पर है, जिनकी हरियाणा पुलिस को राम रहीम को रेप के मामलों में दोषी ठहराने जाने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के संबंध में तलाश है. इससे पहले पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया था. राम रहीम को पंचकूला की एक विशेष सीबीआई अदालत ने 25 अगस्त को दोषी ठहराया था. उसके बाद हरियाणा के पंचकूला और सिरसा जिलों में काफी हिंसा और आगजनी हुई थी, जिसमें 41 लोग मारे गए थे और कई अन्य घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत का पति विश्वास गुप्ता बोला - 'वह गुरमीत राम रहीम की बेटी नहीं सपनों की रानी थी'

टिप्पणियां

सीबीआई अदालत ने 28 अगस्त को राम रहीम को रेप के मामलों में 20 वर्ष की सजा सुनाई थी. हनीप्रीत 25 अगस्त को राम रहीम के साथ विशेष सीबीआई अदालत गई थी.

VIDEO : हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 में छापेमारी
राम रहीम को दोषी ठहराये जाने के बाद हनीप्रीत उसके साथ उस विशेष हेलीकाप्टर में भी साथ गई थी, जो उसे पंचकूला से रोहतक ले गया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement