NDTV Khabar

बहुत आसान नहीं है पुलिस की डगर, हनीप्रीत कर रही है पुलिस को गुमराह

 हनीप्रीत मामले पर पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बात कही. कमीश्नर ने कहा कि हनीप्रीत जांच में सहयोग नहीं कर रही है. हम सच बुलवाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बहुत आसान नहीं है पुलिस की डगर, हनीप्रीत कर रही है पुलिस को गुमराह

हनीप्रीत.

खास बातें

  1. 38 दिनों तक फरारी के बाद पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार किया
  2. पुलिस हनीप्रीत से बाबा के राज और उसकी मदद करने वालों की जानकारी मांग रही
  3. हनीप्रीद नहीं दे रही ठीक से जवाब
पंचकूला: गुरमीत राम रहीम की करीबी हनीप्रीत पुलिस की नजर में इतनी भी सीधी नहीं है जितना की वह दिखने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत पुलिस को गुमराह कर रही है. पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत जांच में सहयोग नहीं कर रही है. हनीप्रीत मामले पर पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बात कही. कमीश्नर ने कहा कि हनीप्रीत जांच में सहयोग नहीं कर रही है. हम सच बुलवाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं.

पुलिस का आरोप है कि हनीप्रीत के वकील उसे गाइड कर रहे हैं और इसलिए हनीप्रीत पुलिस जांच में सहयोग नहीं दे रही है. हनीप्रीत ने भटिंडा जांच में पुलिस को गुमराह किया इसलिए पुलिस उसे वापस पंचकूला ले गई.

यह भी पढ़ें : महलों में रहने वाली हनीप्रीत सो रही है चटाई पर, जानिए थाने में कैसे गुजरी पहली रात

बता दें कि हरियाणा पुलिस को एक हार्ड डिस्क मिली है जिसमें गुरमीत राम रहीम की 700 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी और हवाला कारोबार की पूरी डिटेल है. ये हार्ड डिस्क एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) को सौंपी जाएगी. डेरा सच्चा सौदा के अलग-अलग इलाकों में रेड के दौरान ये हार्ड डिस्क बरामद की गई है और इस हार्ड डिस्क को जलाकर डैमेज करने की कोशिश भी की गई थी लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने हार्ड डिस्क को रिकवर कर लिया है और इससे डाटा निकालने में भी सफलता हासिल कर ली है.
VIDEO: हनीप्रीत गिरफ्तार

इस हार्ड डिस्क में ये पूरी डिटेल है कि डेरा सच्चा सौदा की ओर से किसे कितनी रकम दी गई और कितने रुपए कहां पर इन्वेस्ट किए गए. इसके अलावा डेरे के हत्यारों की भी जानकारी इस हार्ड डिस्क में मौजूद है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement