जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवाई, आरोपी नाबालिग बच्चे को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी

जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

प्रतीकात्मक फोटो.

जमशेदपुर:

झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई. लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है.

Newsbeep

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी पड़ोस का 12 साल का नाबालिग लड़का है जो फिलहाल फरार है.
पुलिस ने बताया कि घटना 4 नवम्बर की है लेकिन बच्ची के पिता के शहर से बाहर रहने की वजह से प्राथमिकी दर्ज देर से दर्ज कराई गई. बच्ची के ड्राइवर पिता के जमशेदपुर पहुंचने के बाद 7 नवम्बर को बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाले लड़के के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्ची की मां का कहना है कि किराये के जिस मकान में वे रहते हैं, उसी मकान में आरोपी का परिवार भी रहता है. चार नवंबर को जब बच्ची खेल रही थी तो आरोपी उसे बहला फुसलाकर ले गया और झाड़ी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद से ही आरोपी और उसके पिता लल्लू मिस्त्री फरार हैं. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)