NDTV Khabar

नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने जापानी कंपनी के एचआर हेड को गोली मारी

मित्शुबा कंपनी के एचआर हेड बिनेश शर्मा को कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी ने गोली मार दी, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने जापानी कंपनी के एचआर हेड को गोली मारी

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. आरोपी जोगिंदर को बुधवार को नौकरी से निकाल दिया था
  2. अपने साथी के साथ बाइक से आया था आरोपी
  3. एचआर हेड बिनेश शर्मा को दो गोलियां लगीं
नई दिल्ली:

गुरुग्राम में आज एक जापानी कंपनी के एचआर हेड को गोली मार दी गई जिससे वे घायल हो गए. यह वारदात कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी ने की जिसे हाल ही में नौकरी से निकाल दिया गया था.

बताया जाता है कि आज सुबह गुरुग्राम के बिलासपुर इलाके में मित्शुबा कंपनी के एचआर हेड बिनेश शर्मा को कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी ने गोली मार दी. गोली उनकी पीठ में लगी. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. वारदात करने वाला पूर्व कर्मचारी अपने एक साथी से साथ बाइक पर सवार होकर आया था. गुरुग्राम पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी वारदात करने के बाद फरार हो गया.

गुरुग्राम पुलिस के जन संपर्क अधिकारी रवींद्र कुमार ने कहा कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे तब हुई जब मित्शुबा के एचआर प्रमुख बिनेश शर्मा एक कार में आईएमटी मानेसर स्थित दफ्तर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि एक बाइक पर सवार दो लोगों ने बंदूक की नोक पर शर्मा की कार को रोकने का प्रयास किया. जब वह नहीं रुके और गाड़ी तेज कर दी तो जान से मारने की नीयत से उन पर गोली चलाई गई. उन्होंने कहा कि शर्मा को दो गोलियां लगी हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : सीलमपुर इलाके में बदमाशों ने 2 लोगों को गोली मारी, एक की मौत


हमलावारों में से एक की पहचान जोगिंदर के रूप में हुई है. वह घटनास्थल से भागने में सफल रहा. आने-जाने वाले लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया और शर्मा को रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर है.

टिप्पणियां

VIDEO : महिला अधिकारी को गोली मारी

अधिकारियों ने कहा कि शर्मा ने कथित गैर-पेशेवर रवैये के कारण जोगिंदर को बुधवार को नौकरी से निकाल दिया था. इसके बाद जोगिंदर ने शर्मा को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जिसे शर्मा ने गंभीरता से नहीं लिया था. कुमार ने कहा, ‘‘हमने जोगिंदर और उसके साथी के खिलाफ संबंधित धाराओं में एक मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. हम उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लेंगे.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement