NDTV Khabar

शर्मनाक! शख़्स ने जुए में पत्नी को लगा दिया दांव पर, हारने के बाद दोस्तों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक भयावह मामला सामने आया है. यहां जुए और शराब के लती एक शख़्स ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाक! शख़्स ने जुए में पत्नी को लगा दिया दांव पर, हारने के बाद दोस्तों ने किया गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का है मामला
  2. शख़्स ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया
  3. हारने के बाद उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप
जौनपुर:

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक भयावह मामला सामने आया है. यहां जुए और शराब के लती एक शख़्स ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया है. जब वह जुए में हार गया तो अपने दोस्त और रिश्तेदारों को पत्नी से गैंगरेप की अनमुति दे दी. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटया. अब कोर्ट के आदेश के बाद जिले के जफराबाद थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पीड़िता का दावा है कि उसका पति शराबी है और जुए में दांव के रूप में उसी को लगा दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पति का दोस्त अरुण और अनिल नाम का रिश्तेदार अक्सर उसके घर ड्रिंक करने और जुआ खेलने के लिए आते थे.  

यूपी की जेलों में क्‍या नहीं होता? कैदियों के जुआ खेलने और रिश्‍वत देने का VIDEO हुआ वायरल


टिप्पणियां

शख़्स जब जुए में अपना दांव हार गया तो दोनों ने उसकी पत्नी से गैंगरेप किया. घटना के बाद पीड़िता अपने एक रिश्तेदार के यहां चलीं गई. हालांकि उसका पति वहां भी पहुंच गया और घटना को भूल कहते हुए माफ करने को कहा. पीड़िता ने जब शख़्स को माफ कर दिया और उसके साथ कार से वापस जाने लगी तो शख़्स ने एक जगह बीच में ही कार रोक दी. इसके बाद उसके दोस्तों ने फिर गैंगरेप किया. घटना के बाद जब पीड़िता स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराने गई तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को गैंग रेप की एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया. 

VIDEO: सट्टेबाजी को लीगल करने की सिफारिश



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement