NDTV Khabar

झांसी : पिता ने पहले ली अपनी डेढ़ साल की बेटी की जान, फिर पत्नी को मारी गोली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झांसी : पिता ने पहले ली अपनी डेढ़ साल की बेटी की जान, फिर पत्नी को मारी गोली

प्रतीकात्मक फोटो

झांसी:

उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में गुरुवार आधी रात पूंछ थाना क्षेत्र में एक पिता ने पहले अपनी डेढ़ साल की अपनी बेटी को बाल्टी में भरे पानी में देर तक डुबोए रखा, जिससे उसकी मौत हो गई. उसके बाद उसे बचाने पहुंची मां को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गई. पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र में बृजेंद्र उर्फ मुक्की की तकरीबन ढाई साल पहले साधना नाम की महिला से शादी हुई थी. बृजेंद्र की डेढ़ साल की बच्ची है.

थाना प्रभारी के मुताबिक, बृजेंद्र के पिता झांसी रेलवे विभाग में कर्मचारी हैं. उन्हें सूचना मिली कि बृजेंद्र के घर में गोली चली, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि साधना खून से लथपथ पड़ी हुई थी. उसकी डेढ़ साल की बच्ची बाल्टी में भरे पानी में डूबी हुई मृत अवस्था में थी.

टिप्पणियां

पुलिस ने आनन-फानन में घायल महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. इसके बाद बच्ची के शव को लेकर आस-पड़ोस में पूछताछ की गई. पूछताछ में पता चला कि बृजेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहता था. वह मोहल्ले में किसी से भी बात नहीं करता था. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बृजेंद्र ने बच्ची की हत्या क्यों की, और पत्नी को गोली क्यों मारी. घटना के बाद से बृजेंद्र फरार है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement