NDTV Khabar

15 दिनों से कर रहा था जेएनयू छात्रा का पीछा, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
15 दिनों से कर रहा था जेएनयू छात्रा का पीछा, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक युवक को जेएनयू परिसर के अंदर स्थित महिला छात्रावास के बाहर से गिरफ्तार किया है. इस युवक पर एक जेएनयू छात्रा का कथित तौर पर पीछा करने का आरोप है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि मुनीरका गांव के रहने वाले आरोपी शैलेश कुमार को रविवार को जेएनयू परिसर के अंदर स्थित महिला छात्रावास के बाहर से गिरफ्तार किया गया. कुछ दिन पहले आरोपी ने पीड़िता से बात करने की कोशिश की थी लेकिन छात्रा ने उससे बात करने से इनकार कर दिया था, जिसके चलते गुस्से में आकर उसने पीड़िता का पीछा करना शुरू कर दिया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘शनिवार को हमें जेएनयू परिसर के अंदर महिला छात्रावास से पीछा करने वाले के बारे में पीसीआर पर फोन आया था. पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी कॉलेज की पढ़ाई छोड़ चुका है और स्थानीय इलाके में एक दुकान पर काम करता है.’’

टिप्पणियां
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह करीब 15 दिनों से उसका पीछा कर रहा है और यहां तक वह कॉलेज परिसर की सुरक्षा को तोड़कर छात्रावास के बाहर भी आ जाता है. अपने छात्रावास के बाहर आरोपी को खड़ा देख उसने तुरंत कॉलेज सुरक्षाकर्मियों को सूचित किया, जिसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement