NDTV Khabar

बिहार : सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में पत्रकार के बेटे की हत्या

नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में पत्रकार के बेटे की हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के गृह जिला नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र में एक पत्रकार के बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि एक राष्ट्रीय समाचार पत्र के नालंदा कार्यालय प्रभारी आशुतोष कुमार का 15 वर्षीय बेटा अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू रविवार की शाम अपने पैतृक गांव हसनपुर में घर से बाहर खेलने निकला था. देर शाम जब वह घर नहीं लौटा, तब उसके घर वालों ने उसकी खोज-बीन शुरू की. खोज के क्रम में चुन्नू का शव गांव के ही एक तालाब के किनारे से बरामद किया गया. हत्या से पहले उसकी आंख फोड़ दी गई.  नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. आशंका है कि उसे सुनियोजित ढंग से मारा गया है.  उल्लेखनीय है कि चुन्नू पहले परिवार के साथ हरनौत में रहता था परंतु पिछले एक महीने से वह हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पत्रकार हत्या मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को उम्रकैद की सजा


मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मानसिक रूप से कमजोर था. इस घटना के पीछे गांव के कुछ लोगों पर भी शक की सुई अटकी हुई है. बताया जा रहा है गांव के कुछ युवकों ने चुन्नू को चिढ़ाया था जिसकी वजह से विवाद भी हुआ था. वहीं घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है. घर में शादी-विवाह का माहौल था और कुछ दिनों में चुन्नू की छोटी बहन की शादी थी. गांव में इस समय पुलिस के आलाधिकारी मौजूद हैं. 

बिहार में हुई मॉब लिंचिंग, वृद्ध को उतारा मौत के घाट​

टिप्पणियां

इनपुट : भाषा

 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement