NDTV Khabar

बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के OSD की कार लूट ली, बाद में किया यह काम

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा (JP Nadda) के ओएसडी से मंगलवार देर रात बदमाशों ने बंदूक के बल पर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली, लेकिन पकड़े जाने के डर से कार छोड़ कर फरार हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के OSD की कार लूट ली, बाद में किया यह काम

जेपी नड्डा (JP Nadda) के ओएसडी से मंगलवार देर रात बदमाशों ने उनकी कार लूट ली.

दिल्ली/नोएडा:

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा (JP Nadda) के ओएसडी से मंगलवार देर रात बदमाशों ने बंदूक के बल पर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली, लेकिन पकड़े जाने के डर से कार छोड़ कर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि दिल्ली के निजामुद्दीन कोतवाली क्षेत्र से कार लूटकर बदमाश नोएडा की तरफ भाग गए. दिल्ली पुलिस से लूट की सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस ने घेराबंदी की. पकड़े जाने के डर से बदमाश सेक्टर-2 में कार छोड़कर भाग निकले.


टिप्पणियां

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि आदित्य केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी हैं. वह स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली स्थित निजामुद्दीन कोतवाली क्षेत्र से गुजर रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाश बारापुला के पास उन्हें रोक कर उनकी कार लूटकर भागने लगे. उन्होंने दिल्ली पुलिस को वारदात की जानकारी दी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने रात करीब 10 बजे नोएडा पुलिस को मामले से अवगत कराया. ओएसडी से कार लूट की सूचना पर नोएडा पुलिस बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी.

पुलिस ने ओएसडी की कार को सेक्टर-2 से लावारिश हालत में बरामद कर लिया है. पुलिस के पहुंचने से पहले ही लुटेरे मौके से फरार हो गए थे. मामले में आगे जांच की जा रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement