NDTV Khabar

डॉ.कफील खान के भाई पर बाइक सवार बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हालत स्थिर

डॉ. कफील के भाई पर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. अब हालत स्थिर बताई जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डॉ.कफील खान के भाई पर बाइक सवार बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हालत स्थिर

कशीफ जमील पर बदमाशों ने कई राउंड फायर किए. अब हालत स्थिर है.

खास बातें

  1. डॉ. कफील के भाई पर कई राउंड फायर किये
  2. हाथ, गर्दन और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं
  3. अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर बताई जा रही है
नई दिल्ली:

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 63 बच्चों की मौत मामले में आरोपी डॉ. कफील खान के भाई पर रविवार को कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया. आरोपियों ने कशीफ जमील पर कई राउंड फायर किए. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमील को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. कोतवाली थाने के निरीक्षक घनश्याम तिवारी ने बताया कि रात में करीब 11 बजे बाइक सवार कुछ बदमाशों ने जेपी अस्पताल के पास जमील पर हमला किया.

यह भी पढ़ें : जेल से डॉक्टर कफील खान ने लिखा, 'क्या सच में मैं दोषी हूं'

टिप्पणियां

इस दौरान आरोपियों ने उनपर कई राउंड फायरिंग की. उन्होंने बताया कि घटना में जमील के दाहिने हाथ, गर्दन और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. तिवारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत आने के बाद ही हम इस मालमे में जांच शुरू करेंगे.गौरतलब है कि  गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में पिछले अगस्‍त महीने में हुई बच्‍चों की मौत के मामले में जेल गए डॉक्‍टर कफील खान को पिछले महीने करीब 8 माह बाद जमानत मिली थी. जमानत पर रिहा होने के बाद डॉक्‍टर कफील ने NDTV को एक इंटरव्‍यू में बताया कि, 'मुझे जिस बैरक में रखा गया था उसमें 60 लोगों के रहने की क्षमता थी, लेकिन 160 लोग उसमें रहते थे. मैं रात में पानी इसलिए नहीं पीता था क्‍योंकि वॉशरूम जाने के लिए जमीन पर सो रहे 160 लोगों को लांघ कर जाना पड़ता था. (इनपुट- भाषा) 


यह भी पढ़ें : गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हादसा : जमानत मिलने के बाद आरोपी डॉ. कफील ने NDTV को सुनाई आपबीती...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement