NDTV Khabar

कथावाचक पर लगाया यौनशोषण का आरोप, 35 वर्षीय महिला ने की जान देने की कोशिश

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि वह एक महिला कथावाचक के संपर्क में है. उसी महिला के कारण ही कथावाचक संत युवराज के संपर्क में आई थी.

69 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कथावाचक पर लगाया यौनशोषण का आरोप, 35 वर्षीय महिला ने की जान देने की कोशिश

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

फरीदाबाद: मथुरा छाता निवासी कथावाचक पर तीन साल पहले यौन शोषण करने, प्लॉट एवं जमीन हड़पने के गंभीर आरोप लगाते हुए 35 वर्षीय महिला ने गुरुवार को एसीपी मुजेसर कार्यालय में जहरीला पदार्थ निगलकर जान देने की कोशिश की. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि वह एक महिला कथावाचक के संपर्क में है. उसी महिला के कारण ही कथावाचक संत युवराज के संपर्क में आई थी. करीब तीन साल पहले उसने आस्था का फायदा उठाकर महिला का यौन शोषण किया था. इसके बाद उसने उससे प्लॉट व जमीन हड़प ली.

उपायुक्त (एनआर्इटी) आस्था मोदी ने बताया कि महिला की शिकायत पर कथावाचक संत युवराज एवं उसकी महिला साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : एक और एक्‍ट्रेस ने अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति पर लगाया सेक्‍शुअल असॉल्‍ट का आरोप, बुश सीनियर ने फिर से मांगी माफी

आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी. पीड़ित महिला अविवाहित है. पुलिस के अनुसार एसीपी मुजेसर कार्यालय में महिला दोपहर करीब 3 बजे एक शिकायत लेकर आई थी.

VIDEO : लड़कियों पर यौन शोषण के खिलाफ पालघर पुलिस और जाणीव ट्रस्ट की अनोखी मुहिम​


महिला ने ऑपरेटर को शिकायत दी और कार्यालय से बाहर आकर उसने एक पुड़िया निगल ली. इसके बाद महिला को उल्टियां शुरू हो गईं. पुलिसकर्मियों द्वारा पूछे जाने पर उसने जहर निगलने की बात बताई. पुलिसकर्मियों ने तुरंत महिला को कार में बिठाया और सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत खतरे से बाहर है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement