NDTV Khabar

लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

गुड़गांव में एक विदेशी लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप.
  2. पांच लोगों ने मिलकर किया रेप.
  3. पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया.
नई दिल्ली: गुड़गांव में एक विदेशी लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बुधवार रात एमजी रोड के ब्रिस्टल चौक से कार सवार पांच लड़कों ने केन्या की रहनेवाली लड़की को जबरन कार में बिठाया, फिर एक कमरे में ले गए, उसके साथ गैंगरेप किया और मौक़े से फ़रार हो गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया है.

बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची तस्वीरें  

बताया जा रहा है कि लड़की केन्या की है. लड़की एक पार्टी में गयी थी और घर लौटने के क्रम में यह घटना हुई. पुलिस के अनुसार वह घर लौटने के लिए एमजी रोड के ब्रिस्टल चौक पर कैब की प्रतीक्षा कर रही थी. इसी दौरान एक वाहन पर आए लोगों ने लिफ्ट देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

इतना ही नहीं, वाहन में मौजूज तीन लोग उस लड़की को गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड ले गये जहां, उनके दो और साथी शामिल हो गए. पाचों ने उस लड़की से रेप किया. साथ ही उन्होंने लड़की  को पुलिस में शिकायत करने की स्थिति में जान से मारने की भी धमकी दी.  उसके बाद आरोपी वहां से उसे छोड़कर भाग गये. हालांकि, किसी तरह लड़की ने गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर दिया. 

गैंगरेप के आरोप में 5 आरोपियों को मिली आजीवन कारावास की सजा  

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक, जैसे ही पीड़िता ने हमसे संपर्क साधा, वैसे ही हम घटनास्थल पर पहुंच गये. तीन गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहित, प्रवीण और सुंदर के रूप में हुई है. इनमें से दो लोग वाटर टैंकर कंपनी के लिए काम करते हैं, वहीं दूसरा बेरोजगार है. 

VIDEO: कठुआ के पीड़ित परिवार ने कहा, नहीं चाहते सीबीआई जांच


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement