पहले बनाया बंधक फिर सेल्फी ली, इतना पीटा कि कुछ ही देर में हो गई मौत

Kerala के Palakkad में शख्स को बंधकर बनाया फिर सेल्फी लीं और खूब पीटा. उस पर इलजाम लगाया गया था कि उसने एक दुकान से कुछ चुराया था.

पहले बनाया बंधक फिर सेल्फी ली, इतना पीटा कि कुछ ही देर में हो गई मौत

Kerala के Palakkad में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला.

खास बातें

  • Kerala के Palakkad में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला.
  • 27 वर्षीय युवक को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई.
  • 7 हमलावरों की पहचान की जा चुका है.
नई दिल्ली:

केरल के पलक्कड़ में एक ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पहले गांव वालों ने उसे बांध कर बंधकर बनाया फिर सेल्फी लीं और खूब पीटा. उस पर इलजाम लगाया गया था कि उसने एक दुकान से कुछ चुराया था. 27 वर्षीय युवक को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई. 7 हमलावरों को आइडेंटिफाय किया जा चुका है. लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी और न ही कोई आरोप लगाया गया है. 
 

kerala man beaten up ndtv

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति गांव के पास के ही जंगल में रहता था और खाने के लिए लोकल शॉप्स से सामान चुराया करता था. माना जा रहा है कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. गुरुवार को गांव के लोगों ने उसे पकड लिया और बंधक बनाकर घंटों तक पीटा. कुछ लोगों ने उस वक्त सेल्फी भी ली. शाम को किसी ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने उसको पकड़ा तो उसने उल्टी की और बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे करीब शाम 5 बजे अस्पताल ले जाया गया. उसी वक्त उसकी अप्राकृतिक मौत मौत हो गई. 
Newsbeep

पलक्कड़ के पुलिस प्रमुख प्रतीश कुमार ने बताया- ''इस आदीवासी को गांव वालों ने बुरी तरह से पीटा है. हमने उन 7 लोगों की पहचान कर ली है. लेकिन शख्स की मौत उस वक्त हुई जिस वक्त वो पुलिस कस्टडी में था. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया गया है. हम हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने से पहले पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, हफ्ते भर में ये तीसरी घटना है. जब लोगों ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला हो. पिछले महीने पल्लीपुरम में मानसिक रूप से बीमार महिला को लोगों ने खूब पीट था. जिसके बाद उसके पैर जला दिए गए थे. उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.