Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश : माता-पिता व 2 बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या

उत्तर प्रदेश : माता-पिता व 2 बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या

इलाहबाद:

उत्तर प्रदेश के जनपद इलाहाबाद के नवाबगंज थाने के जुड़ापुर गांव में रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने पति-पत्नी और दो बेटियों को चापड़ से काटकर हत्या दी. सोमवार सुबह उनके शव खून से लथपथ मिले. 

पुलिस के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के सहाबपुर गांव निवासी मक्खन लाल साहू 48, पत्नी मीरा देवी 45, पुत्री वंदना 19 एवं 17 वर्षीय पुत्री निशा के साथ रहते थे. उनकी इलाके में किराने की दुकान थी. रविवार रात पड़ोसियों से उनका विवाद हुआ था, जिसके बाद सोवार सुबह उनका, उनकी पत्नी मीरा, दोनों बेटियां वंदना और निशा का खून से लथपथ शव घर से बरामद हुआ. सभी की चापड़ से काटकर हत्या की गई थी.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आईजी समेत पुलिस के उच्चाधिकारी पहुंच गए. खोजी कुत्ते स्क्वायड व फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम भी जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. परिवार में सिर्फ एक बेटा और एक बेटी ही जिंदा बचे हैं. घटना वाले दिन वे रिश्तेदारी में गए हुए थे. 

दोनों बेटियों के शव अर्धनग्न अवस्था में मिले हैं. दोनों से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. पुलिस आसपास पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस से भी)