बुटीक के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दबिश देकर चार को दबोचा

पुलिस ने दक्षिणी कोलकाता स्थित एक अपार्टमेंट में बुटीक के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बुटीक के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दबिश देकर चार को दबोचा

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोलकाता:

कोलकाता पुलिस ने दक्षिणी कोलकाता स्थित एक अपार्टमेंट में बुटीक के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, नास्करहाट रॉयपाड़ा इलाके की बहुमंजिली इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर सेक्स रैकेट चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर इस धंधे से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया गया.

दिल्ली में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऐसे मिली थी शिकायत
 

गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली महिला आयोग ने (DCW) दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ बुराड़ी में स्पा (Spa) सेंटर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online sex racket) का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर बुराड़ी स्थित एक स्पा सेंटर ‘18प्लस ब्यूटी टेंपल' का निरीक्षण किया था और वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. आपको बता दें कि दिल्ली महिला आयोग के पास एक शिकायत आई थी जिसमें एक वेबसाइट के बारे में बताया गया था. जिसके तहत रैकेट का संचालन किया जाता था.

VIDEO: कहां-कहां तक फैला है जिस्मफरोशी का नेटवर्क, कौन लोग हैं इसके पीछे?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com