NDTV Khabar

महिला ने मामूली बहस के बाद ऑटो चालक पर चलाई गोली 

पुलिस के अनुसार घटना भवानी एन्क्लेव इलाके में हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सपना और उसके पति भूरे के रूप में हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने मामूली बहस के बाद ऑटो चालक पर चलाई गोली 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
गुरुग्राम में सड़क किनारे वाहन खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में 34 वर्षीय महिला ने एक ऑटो चालक पर गोली चला दी. इस मामले में पुलिस ने बाद में आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार घटना भवानी एन्क्लेव इलाके में हुई. कुछ स्थानीय लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सपना और उसके पति भूरे के रूप में हुई है. उन्हें घटनास्थल से पकड़ लिया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


एसीपी राजीव कुमार ने कहा कि ऑटो चालक सुनील ने सड़क पर अपना ऑटो खड़ा किया था. सपना ने उसे सड़क से अपना ऑटो हटाने के लिए कहा. इसके बाद सुनील ने सड़क के किनारे ऑटो खड़ा कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो ने लगी. सुनील ने कहा कि सपना बहुत गुस्सा हो गई और उसने पिस्तौल निकाली और मेरे माथे पर लगा दी. जब उसने गोली चलाई तो मैं किसी तरह बच गया. गोली मेरे कान के पास से गुजर गई. उसने बताया कि महिला के पति ने भी उसे थप्पड़ मारा. वहीं एसीपी ने कहा बताया कि हमने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और जांच चल रही है. तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement