Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लखीसराय में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या करके घर के सामने शव जलाए

श्यामदेव मांझी नामक व्यक्ति ने अचानक धारदार हथियार हंसुली से अपने पूरे परिवार पर हमला कर दिया, मांझी के तीन बेटे और सास घायल

लखीसराय में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या करके घर के सामने शव जलाए

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • हत्या करने के बाद शवों में घर के पास ही आग लगा दी
  • आरोपी को पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने का शक था
  • शराब के मामले में गिरफ्तार श्यामदेव हाल ही में जेल से छूटा था
पटना:

बिहार के लखीसराय में श्यामदेव मांझी नामक व्यक्ति ने एकाएक अपने पूरे परिवार पर हमला बोल दिया. उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और छह साल की बेटी की निर्मम हत्या कर दी. हमले में तीन लड़के और एक महिला घायल हो गई. उन्होंने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. मांझी ने बाद में अपने पत्नी और बेटी के शवों को घर के बाहर ही आग लगा दी.

लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के रेउटा गांव निवासी श्यामदेव मांझी नामक सनकी व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार की हत्या करने की कोशिश की.  बताया जाता है कि धारदार हथियार हंसुली को लेकर उसने परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया. हमले में उसके तीन बेटे एवं सास घायल बताई जा रही है. उसकी पत्नी करमी देवी एवं  बेटी निशा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि मांझी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं और इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने पत्नी और बेटी के शवों में घर के बाहर ही आग लगा दी और फिर उन्हें दफन कर दिया.  

यह भी पढ़ें : महात्मा गांधी की हत्या में विदेशी हाथ! याचिका में दावा- गोडसे के साथी आप्टे की पहचान संदिग्ध

इस जघन्य हत्याकांड को लेकर पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है. उसके मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है. घटना देर रात की बताई जा रही है. सुबह-सुबह आसपास के लोगों को जानकारी मिली तब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. आसपास के लोगों को जैसे ही जानकारी मिली, घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई. घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं. कहा जा रहा है कि श्यामदेव पिछले दिनों शराब के मामले में गिरफ्तार हो गया था और हाल ही में जेल से छूटकर आया है. उसे शक था कि पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे.  

VIDEO : तलवार दंपति रिहा

चानन थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी श्यामदेव मांझी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी सुनील कुमार झा ने बताया कि घायल बेटों एवं मांझी की सास को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि उसकी सास की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.