NDTV Khabar

बिहार में बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप से 13 लाख रुपये की लूट  

लुटेरों ने कर्मचारी से पेट्रोल पंप के कमरे और लॉकर की चाभी छीन ली और 13 लाख रुपये निकालकर फरार हो गए. इस क्रम में लुटेरे सीसीटीवी के हार्डडिस्क और मॉनिटर भी अपने साथ ले गए हैं,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप से 13 लाख रुपये की लूट  

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. वैशाली जिले के जंदाहा के पास की घटना
  2. 6 आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम
  3. सीसीटीवी फुटेज को भी पहुंचाया नुकसान
हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना स्थित एक पेट्रोल पंप से छह हथियारबंद लुटेरे 13 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, एनएच-103 के चकमजिद गांव के नजदीक बालाजी यूल्स पेट्रोल पंप पर मंगलवार की देर रात तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए छह आरोपियों ने धावा बोल दिया और वहां सो रहे पंप के एक कर्मचारी को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया. 

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पंपों पर तेल चोरी गिरोह का मास्टरमाइंड कर्नाटक में गिरफ्तार

VIDEO: यूपी के पेट्रोल पंपों में तेल चोरी का मास्टरमाइंड ठाणे में गिरफ्तार



टिप्पणियां
लॉकर की चाभी छीनी
इसके बाद लुटेरों ने कर्मचारी से पेट्रोल पंप के कमरे और लॉकर की चाभी छीन ली और 13 लाख रुपये निकालकर फरार हो गए. इस क्रम में लुटेरे सीसीटीवी के हार्डडिस्क और मॉनिटर भी अपने साथ ले गए हैं, जिससे उनकी पहचान नहीं हो सके. पंप के मालिक अनीष कुमार का कहना है कि बैंक बंद होने के कारण दो-तीन दिन के पैसे लॉकर में ही रखे हुए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस मामले को संदिग्ध बताते हुए कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement