NDTV Khabar

बिहार : महायज्ञ दिखाने के बहाने प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया गैंग रेप

सोनू ने ही उसे गुरुवार की रात बक्सर में इधर-उधर घूमा कर छोड़ दिया और भाग निकला.  पीड़िता को महिला थाना के पुलिस वाले मेडिकल जांच के लिए ले गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : महायज्ञ दिखाने के बहाने प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया गैंग रेप

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. महायज्ञ दिखाने के बहाने बाहर ले गया
  2. अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
  3. गैंगरेप के बाद बेसुध छोड़ा
पटना: बिहार के भोजपुर के आरा में हो रहे महायज्ञ को दिखाने के बहाने प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से गैंगरेप किया. महायज्ञ के बहाने पटना के दानापुर से आरा ले जाकर चार दिनों तक एक कमरे में रख लगातार गैंगरेप किया. बाद में प्रेमी ने प्रेमिका को बक्सर घुमाने के बहाने ज्योति चौक पर छोड़कर फरार हो गया. संदिग्ध अवस्था में युवती को देख पुलिस ने पूछताछ करना शुरू किया तभी जानकारी मिली की पीड़िता दानापुर की रहने वाली है और उसके प्रेमी का नाम सोनू है . सोनू ने ही उसे गुरुवार की रात बक्सर में इधर-उधर घूमा कर छोड़ दिया और भाग निकला.  पीड़िता को महिला थाना के पुलिस वाले मेडिकल जांच के लिए ले गए. 

बक्सर के ज्योति चौक पर एक विक्षिप्त युवती शुक्रवार की सुबह से ही खून से लथपथ कराह रही थी. आशंका जाताई जा रही है कि विक्षिप्त युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित युवती पटना के रहने वाले शहाबुद्दीन (बदला हुआ नाम) की पुत्री बतायी जाती है. पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना पुलिस को सूचना मिली की एक युवती ज्योति चौक के पास रो रही है.

टिप्पणियां
झारखंड में दो बहनों से गैंगरेप, वारदात का वीडियो भी बनाया

सूचना मिलते ही महिला थानाध्यक्ष टीम के साथ ज्योति चौक पहुंचकर युवती को अपने साथ थाने ले आई. थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने उससे पूछताछ किया तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी. करीब एक घंटे के बाद थानाध्यक्ष के काफी प्रयास पर युवती ने बताया कि वह पटना की रहने वाली है. उसके पिता का नाम शहाबुद्दीन है. उसने बताया कि वह चार दिन पहले घर से निकली. उसके बाद वह पटना स्टेशन पर पहुंची, जहां आरा के चार लड़के उसे अपने साथ आरा लेकर आये. तीन दिनों तक उसे अपने घर में रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया. 
VIDEO: महिला से गैंगरेप

शुक्रवार की रात करीब दो बजे चारों लड़कों ने उसे बक्सर स्टेशन के बाहर छोड़कर भाग गये. उसके बाद वह ज्योति चौक पर आ कर रोने लगी. महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमार ने बताया कि युवती की दिमागी हालत ठीक नहीं है. युवती ने अपने साथ गलत होने की बात कही है. मामले की जांच की जा रही है. युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि युवती के साथ में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इसका फोटो आरा और पटना जिले की पुलिस थाने में भेज दिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement