NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : मोबाइल पर बात नहीं की तो नाबालिग प्रेमिका की कर दी गला दबाकर हत्या

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश :  मोबाइल पर बात नहीं की तो नाबालिग प्रेमिका की कर दी गला दबाकर हत्या

फाइल फोटो

भोपाल: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के एक गांव में मोबाइल पर बात नहीं करने से नाराज 22 वर्षीय एक प्रेमी युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी. जिले के पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे ने आज बताया कि तिलगवां के निकट रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का सुंदरपुर निवासी अमित वर्मन से प्रेम संबंध था.   युवक ने बात करने के लिये किशोरी को एक मोबाइल फोन दिया था. 

राजस्थान: अलवर में बीफ रखने के जुर्म में 3 महिलाएं समेत 4 गिरफ्तार, 221 गायों की खालें भी बरामद

दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर परिजनो ने फोन बंद करवा दिया और युवक की बात उससे नहीं हो रही थी. उन्होंने बताया कि किशोरी से बात नहीं होने पर आक्रोशित अमित बुधवार की रात उसके घर चला गया और उसके परिजनो पर हमला कर दिया. इस पर बचाव के लिये परिवार के सदस्य भागे तो उसने प्रेमिका को चाकू से हमला कर घायल कर दिया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

प्राइम टाइम: सड़कों का रख-रखाव इतना ख़राब क्यों?​


टिप्पणियां
इस हमले में प्रेमिका की बहन घायल हो गयी. उन्होने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement