NDTV Khabar

अबू सलेम से मिलने की कोशिश कर रहे थे, दो युवक गिरफ्तार

पुलिस को दोनों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है लेकिन पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

221 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अबू सलेम से मिलने की कोशिश कर रहे थे, दो युवक गिरफ्तार

अबू सलेम से मिलने की कोशिश कर रहे थे, दो युवक गिरफ्तार (फाइल फोटो)

लखनऊ: माफिया डॉन अबू सलेम से अदालत में पेशी के दौरान कथित तौर पर मिलने का प्रयास कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आजमगढ़ निवासियों मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद सालिक को गिरफ्तार किया गया है. कल सलेम को एक स्थानीय अदालत में पेशी के लिए लाया गया था. उसी दौरान दोनों युवकों ने सुरक्षा घेरा तोड़कर उससे मिलने का प्रयास किया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार आरिफ सलेम के बड़े भाई अबू हाकिम का बेटा है जबकि सालिक सलेम की बहन अंजुम का बेटा है.

टाडा की विशेष अदालत ने अबू सलेम के विवाह आवेदन को अस्वीकार किया

पुलिस को दोनों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है लेकिन पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. सलेम मुंबई की एक जेल में बंद है। फर्जी पासपोर्ट बनवाने के एक मामले में उसे सुनवाई के लिए कल एक अदालत में पेश किया गया था. उसके साथ ही इस मामले का एक अन्य आरोपी परवेज आलम भी अदालत में उपस्थित हुआ.

अदालत के समक्ष दोनों अभियुक्तों ने फर्जी पासपेार्ट बनवाने के इस मामले में अपना बयान दर्ज कराया। अब यह मामला सुनवायी के अंतिम चरण में है. विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट सपना त्रिपाठी ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 18 दिसंबर की तारीख मुकर्रर की है.

VIDEO- मुंबई धमाके : ताहिर, फिरोज को फांसी और अबू सलेम, करीमुल्लाह को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी

इस मामले में सीबीआई ने आरोपपत्र दाखिल किया था. सलेम पर परवेज के जरिए अपना व अपनी कथित पत्नी का फर्जी तरीके से लखनऊ से पासपोर्ट बनवाने का आरोप है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement