अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आया था

अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला आरोपी रवि मौर्या.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक बड़े सप्लायर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है और इसके पास से 25 पिस्टल बरामद की हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला एक रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आने वाला है. वह यहां किसी को हथियार सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर रवि को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया. 

Newsbeep

रवि की तलाशी में उसके बैग से 25 सेमीऑटोमेटिक पिस्टल निकलीं. रवि ने बताया कि धार में उसकी मुलाकात जगत नाम के एक शख्स से हुई. जगत के कहने पर वो जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में इस धंधे में आ गया. जगत के कहने पर एमपी, यूपी और दिल्ली में हथियार सप्लाई करने लगा. वो ये काम पिछले 4 साल से कर रहा है. रवि ने बताया कि एक पिस्टल तैयार करने में करीब 7500 रुपये खर्च होते हैं जबकि वो एक पिस्टल अपराधियों को 25 से 30 हज़ार रुपये में बेचता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी साल रवि हरियाणा के हिसार में भी गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश के खरगौन ,धार और बुरहानपुर से काफी ज्यादा हथियार सप्लाई होते हैं.