NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : भोपाल में 24 घंटे में चार लोगों की गोली मारकर हत्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : भोपाल में 24 घंटे में चार लोगों की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटे में दो अलग-अलग घटनाओं में एक भाजपा कार्यकर्ता सहित चार लोगों की कथित रूप से गोली मार कर हत्या कर दी गई. पहली घटना शनिवार की रात बजरिया पुलिस थाने के अंतर्गत द्वारका नगर में हुई, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता अमित चौहान और उसके साथी मनोज कुशवाहा की वर्चस्व की लड़ाई के चलते कुछ लोगों ने कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि दूसरी घटना में राशिद और ओम सोनी नाम के दो लोगों की कल रात तलैया पुलिस थाना इलाके में कथित रूप से कुछ पैसों को लेकर हुए विवाद में रहमान ने मोती मस्जिद के पास गोली मार कर हत्या कर दी.

भाजपा कार्यकर्ता अमित को दो गोली मारने के बाद उसका गला भी रेत दिया गया था. पुलिस अधीक्षक :भोपाल दक्षिण: सिद्धार्थ बहुगुणा ने आज ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘इन दोनों मामलों में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा.’’ उन्होंने कहा, ‘‘राशिद और ओम की हत्या के मामले में पुलिस ने रहमान को कुछ घंटों बाद कल रात ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि अमित एवं मनोज की हत्या के मामले में दो आरोपियों पवन सिसौदिया और भोला साहू को कल गिरफ्तार किया गया. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.’’

टिप्पणियां
बहुगुणा ने बताया कि आरोपी रहमान किराये पर जनरेटर चलाता है. उसने 12 बोर की राइफल से दो गोली राशिद को और एक गोली ओम को मारी. दोनों की मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि राशिद तलैया इलाके में यूनिवर्सल मेडिकल स्टोर चलाता था, जबकि सोनी उसकी दुकान पर काम करता था. पुलिस ने बताया कि राशिद और रहमान के बीच कुछ दिन पहले पैसे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते राशिद ने रहमान पर कैंची से हमला कर दिया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement