NDTV Khabar

शख़्स ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी की पटककर हत्या की, इसके बाद दूसरी बेटी ने थाने में एसपी के सामने ही...

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी की जमीन पर पटककर हत्या कर दी. इस वारदात को आरोपी की बड़ी बेटी ने देखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख़्स ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी की पटककर हत्या की, इसके बाद दूसरी बेटी ने थाने में एसपी के सामने ही...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

जबलपुर:

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी की जमीन पर पटककर हत्या कर दी. इस वारदात को आरोपी की बड़ी बेटी ने देखा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, बाद में पुलिस के कहने पर चश्मदीद बेटी ने पिता को कई तमाचे मारे. पुलिस के अनुसार, विजय नगर थाना क्षेत्र में एक शराबी युवक अज्जू वर्मन ने गुरुवार की रात अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी को सिर के बल पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की पत्नी अस्पताल में भर्ती थी. रात के समय युवक शराब पीकर आया था. उस समय उसकी छोटी बेटी रो रही थी. युवक ने मंझली बेटी को पीटा और छोटी बेटी को सिर के बाल पटक दिया. 

टिप्पणियां

आरपीएफ के डीआईजी ने रेलवे अफसर की पत्नी से रात में ट्रेन में की अश्लील हरकत, मामला दर्ज


पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की चश्मदीद बेटी ने पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के सामने पूरा घटनाक्रम बताया. उसने बताया कि पिता ने किस तरह उसकी छोटी बहन को जमीन पर पटक दिया। बाद में पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में बेटी ने पिता को कई तमाचे जड़े. अतिरिक्त पुलिस आीक्षक संजीव कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी की पहचान अज्जू उर्फ रमेश वर्मन के रूप में हुई है. रमेश मूलत: शहडोल का रहने वाला है और पिछले कुछ समय से दीन दयाल चौक के समीप झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रहता था. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement