बदमाशों ने पहले पुलिस को बनाया बंधक, लूट ली गाड़ी, फिर उनकी वर्दी पहन किया लड़की को किडनैप

बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहनकर पुलिस की ही गाड़ी से बमुरहा गांव से 18 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर लिया.

बदमाशों ने पहले पुलिस को बनाया बंधक, लूट ली गाड़ी, फिर उनकी वर्दी पहन किया लड़की को किडनैप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • बदमाशों ने पुलिस को बनाया बंधक
  • बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी से किया लड़की का किडनैप
  • मध्यप्रदेश की है यह घटना
पन्ना:

बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहनकर पुलिस की ही गाड़ी से बमुरहा गांव से 18 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर लिया. यह घटना प्रदेश के जिले के अमानगंज थाने के बमुरहा गांव की है. जिला पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने आज बताया, ‘‘आरोपियों को पकड़ने और उनके कब्जे से लड़की को छुड़ाने के लिये हमने तलाश शुरू कर दी है. इसके लिये पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया है.’’ उन्होंने इस मामले में इससे अधिक कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात साढ़े 11 बजे आरोपियों ने पुलिस के डायल 100 पर फोन कर कहा कि बमुराह गांव में सड़क पर एक आदमी पड़ा हुआ है. 

यह भी पढें:  दिल्ली में 3 साल की बच्ची को उठाकर ले गया नशेड़ी, मंदिर के पास छोड़कर हुआ फरार

उन्होंने बताया कि इस पर सहायक उप निरीक्षक सुभाष दुबे सहित दो पुलिसकर्मी और वाहन चालक गाड़ी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सड़क किनारे एक युवक पड़ा मिला. पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से उतरकर युवक को जैसे ही उठाने का प्रयास किया. उसने पुलिसकर्मियों पर कट्टा तान दिया. उन्होंने बताया कि पास में खड़े अन्य चार बदमाश आ गये. बदमाशों ने दोनों पुलिसकर्मियों और चालक को बंधक बना लिया. उनकी वर्दी उतरवाई और उन्हें पास में खड़ी अपनी जीप में बांधकर डाल दिया.

यह भी पढें: बेंगलुरु में अगवा किए गए इनकम टैक्स अफसर के बेटे का शव मिला, 50 लाख की फिरौती मांगी थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रियाज इकबाल ने बताया कि इसके बाद आरोपी पुलिस की गाड़ी डायल100 से बमुरहा गांव पहुंचे. थाना प्रभारी के बुलाने की बात कहकर 18 वर्षीय लड़की, उसके पिता और चाचा को जबरन पुलिस की गाड़ी में बिठा लिया. उन्होंने बताया कि कुछ ही दूर चलने के बाद पिता और चाचा को गाड़ी से उतारकर लड़की को लेकर भाग गये. आरोपी लड़की को अपने वाहन में बैठाकर बंधक पुलिसकर्मियों और पुलिस वाहन को छोड़कर फरार हो गये.

VIDEO: दिल्ली: पार्क में हत्या और लूटपाट पुलिस ने घटना को अंजाम देने वालों में आरोपी देवराज है. चार अन्य आरोपी भी उसके साथ थे. पुलिस ने पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.